Latest :
केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने सड़क के निर्माण कार्य का नारियल तोड़ किया शुभारंभप्रत्येक कोविड मरीज के 15 से ज्यादा संपर्क ट्रेस करें : संजीव कौशलकोरोना के खिलाफ लड़ाई में चिकित्सकों की सबसे बड़ी जिम्मेदारी : डॉ. गरिमा मित्तलकोरोना वायरस के प्रकोप को मद्देनजर रखते हुए कोविड केयर सेंटर बनाने के लिए आदेश किए जारी : डॉ. गरिमा मित्तलकोविड नियमों का उल्लंघन करने वाले हो जाएं सावधान, पुलिस द्वारा कोविड के मद्देनजर भीड़-भाड़ वाले इलाकों में ड्रोन से रखी जाएगी निगरानी।फरीदाबाद जिला के 41 क्षेत्रों में 337 माईक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित : डॉ. गरिमा मित्तलकोविड-19 मरीजों के लिए 34 कोविड केयर सेंटर स्थापित : डॉ. गरिमा मित्तलकोरोना से बचाव के लिए हर स्तर पर प्रशासन सजग एवं सतर्क : डॉ. गरिमा मित्तलक्राइम ब्रांच सैक्टर 30 ने 10 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार पत्नी ने पति को गांजा तस्करी में फसाने का रचा षड़यंत्र, पत्नी को क्राइम ब्रांच 48 ने किया गिरफ्तार
Faridabad

देसी कट्टे से गोली मारकर हत्या का प्रयास करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

February 25, 2021 05:27 PM

Star Khabre, Faridabad; 25th February : क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 प्रभारी उप-निरीक्षक राकेश कुमार की टीम ने हत्या का प्रयास करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में दीपक और सुमित का नाम शामिल है।

आरोपियों के कब्जे से 1 देसी कट्टा, 3 जिंदा कारतूस, 1 खाली खोल और वारदात में प्रयोग की गई कार बरामद की गई है। मामला पैसों के लेनदेन का है। आरोपी दीपक जुआ खेलने का आदी है जिसमें वह पैसे हार चुका था। दीपक ने पीड़ित सचिन से पैसे उधार लिए थे। जब सचिन ने आरोपी दीपक से अपने पैसे वापस मांगे तो वह पैसे देने में आनाकानी करने लगा। इसके बाद बार-बार सचिन ने आरोपी दीपक से कई बार पैसे मांगे और आरोपी के पिता से भी उसकी शिकायत की जिस पर आरोपी ने सचिन को मारने की धमकी दे डाली और आरोपी अपने साथी सुमित के साथ मिलकर उसे मारने की योजना बनाने लगा।  22 फरवरी की रात आरोपियों ने सचिन को अकेला पाकर उसे थाना सारण एरिया की डबुआ कॉलोनी में घेर लिया और उसकी छाती पर बंदूक तान दी। आरोपी गोली चलाने वाला था कि पीड़ित ने बंदूक की नाल पकड़कर उसका रुख बदल दिया। आरोपी द्वारा चलाई गई गोली सचिन के कान के पास से निकल गई। पीड़ित गोली लगने से तो बच गया परंतु पिस्तौल से निकले छर्रे उसके गाल और कान पर लग गए जिसकी वजह से उसे गंभीर चोटें आई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पर आ गए और भीड़ देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए। सचिन को तुरंत बीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उसकी मेडिकल रिपोर्ट करवाई गई जिस आधार पर आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट और भारतीय दंड संहिता की धारा 307,34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। क्राइम ब्रांच 48 की टीम ने सतर्कता से कार्य करते हुए आरोपी सुमित को घटना वाली रात ही सेक्टर 55 फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया जिसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर आरोपी के साथी दीपक को भी 24 फरवरी को यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी सुमित पुत्र मनोज फरीदाबाद के सेक्टर 55 और वहीं आरोपी दीपक पुत्र अनिल कुमार यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने सड़क के निर्माण कार्य का नारियल तोड़ किया शुभारंभ

प्रत्येक कोविड मरीज के 15 से ज्यादा संपर्क ट्रेस करें : संजीव कौशल

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में चिकित्सकों की सबसे बड़ी जिम्मेदारी : डॉ. गरिमा मित्तल

कोरोना वायरस के प्रकोप को मद्देनजर रखते हुए कोविड केयर सेंटर बनाने के लिए आदेश किए जारी : डॉ. गरिमा मित्तल

कोविड नियमों का उल्लंघन करने वाले हो जाएं सावधान, पुलिस द्वारा कोविड के मद्देनजर भीड़-भाड़ वाले इलाकों में ड्रोन से रखी जाएगी निगरानी।

फरीदाबाद जिला के 41 क्षेत्रों में 337 माईक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित : डॉ. गरिमा मित्तल

कोविड-19 मरीजों के लिए 34 कोविड केयर सेंटर स्थापित : डॉ. गरिमा मित्तल

कोरोना से बचाव के लिए हर स्तर पर प्रशासन सजग एवं सतर्क : डॉ. गरिमा मित्तल

क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 ने 10 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

पत्नी ने पति को गांजा तस्करी में फसाने का रचा षड़यंत्र, पत्नी को क्राइम ब्रांच 48 ने किया गिरफ्तार

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech