Latest :
खेलते खेलते लापता हुआ 6 वर्षीय बच्चा, पुलिस ने 5 घंटे कड़ी मशक्कत करके परिजनों को लौटायाअतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान ने प्रशिक्षण शिविर को किया संबोधितबड़ी धूमधाम के साथ मनाई गई श्री लक्ष्मीनारायण दिव्यधाम में भाष्यकार रामानुजाचार्य जयंतीऑनलाइन फ्रॉड/साइबर अपराध से पीड़ित व्यक्तियों को नहीं खानी पड़ेगी दर-दर की ठोकरें, लोकल थाना स्तर पर किया गया साइबर टीम का गठनपुलिस ने स्लम एरिया में रहने वाले लोगों को बांटे 5000 मास्कNSUI के प्रयासों के चलते हजारों छात्र घर पर कोरोना से सुरक्षित रहकर देंगे ऑनलाइन मोड़ में परीक्षाएं :- कृष्ण अत्रीकैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने निगम के अधिकारियों को बैठक में दिए दिशा निर्देश एमसीएफ कमीशनर यशपाल ने ऑनलाइन बैवसाइट को किया लांचयोगग्राम में बाबा रामदेव से मुलाकात करने पहुंचे जगदगुरु स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज बताया कोरोना का इलाजक्राईम ब्रांच सैक्टर 17 ने 10 हजार के एक और मोस्टवांटेड इनामी बदमाश सुनील को किया गिरफ्तार
Faridabad

मौजपुर में ढाबा संचालक पर गोली चलाने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

April 02, 2021 05:38 PM

Star Khabre, Faridabad; 02nd April : गांव मौजपुर में स्थित शिवा ढाबा संचालक संजीव पर फायरिंग करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी में विपिन, पुलकित, हिमांशु और प्रशांत का नाम शामिल है। आरोपी विपिन पुत्र बिजेंद्र आदर्श नगर, पुलकित पुत्र भीकन लाल सेक्टर 77 और आरोपी हिमांशु पुत्र राजेंद्र व प्रशांत पुत्र महेश फरीदाबाद के छांयसा गांव के रहने वाले हैं।

ढाबा संचालक पर फायरिंग करने का मुख्य कारण आरोपियों को ढाबे पर बैठकर शराब पीने से मना करना था। तकरीबन 1 सप्ताह पहले आरोपी विपिन अपनी बुआ के लड़के धर्मेंद्र के साथ ढाबे पर पहुंचा था और वहां पर बैठकर शराब पीना चाहता था जिसके लिए ढाबा संचालक ने मना कर दिया। ढाबा संचालक द्वारा मना किए जाने पर आरोपी ढाबा संचालक से रंजिश रखने लगा और दिनांक 29 मार्च को दोपहर करीब 2:30 बजे आरोपी विपिन अपने दोस्तों पुलकित, हिमांशु और प्रशांत के साथ अपनी ऑल्टो गाड़ी में बैठकर ढाबे पर पहुंचा।

29 मार्च को दुल्हन्डी के अवसर पर ढाबे के कर्मचारी वहां पर मौजूद नहीं थे। आरोपी ने ढाबा संचालक से खाना मांगा तो संचालक संजीव ने बताया कि अभी खाना नहीं मिल पाएगा जिस पर आरोपी आग बबूला हो गए और उसके साथ मारपीट की। इसके पश्चात आरोपी विपिन ने अपनी पिस्टल से ढाबा संचालक को जान से मारने की नियत से उस पर तीन फायर किए परंतु संचालक संजीव ने सतर्कता से जमीन पर बैठकर जैसे तैसे अपनी जान बचाई।

संजीव पर फायरिंग करने के पश्चात चारों आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़ित संजीव की शिकायत पर थाना छांयशा में आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास, षड्यंत्र रचने, धमकी देने और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने आरोपियों की धरपकड़ के निर्देश दिए जिस पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 की टीम ने घटना के मुख्य आरोपी विपिन को 30 मार्च 2021 को आदर्श नगर से गिरफ्तार कर लिया।

इसके पश्चात 31 मार्च को आरोपी विपिन के तीनों साथियों पुलकित, हिमांशु और प्रशांत को भी गुप्त सूत्रों की सहायता से गिरफ्तार किया गया। आरोपी विपिन और पुलकित को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर मामले में गहनता से पूछताछ की गई। पुछताछ में सामने आया कि चारों आरोपियों में आरोपी पुलकित ग्रेजुएट है और बाकी तीनों आरोपियों की पढ़ाई अभी चल रही है।

चारों आरोपी गलत संगत में पड़ने की वजह से नशा करने के आदी हो चुके हैं। आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई पिस्टल, 10 जिंदा कारतूस और अल्टो कार बरामद की गई है। पुलिस रिमांड पूरा होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेज दिया गया है।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

खेलते खेलते लापता हुआ 6 वर्षीय बच्चा, पुलिस ने 5 घंटे कड़ी मशक्कत करके परिजनों को लौटाया

अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान ने प्रशिक्षण शिविर को किया संबोधित

बड़ी धूमधाम के साथ मनाई गई श्री लक्ष्मीनारायण दिव्यधाम में भाष्यकार रामानुजाचार्य जयंती

ऑनलाइन फ्रॉड/साइबर अपराध से पीड़ित व्यक्तियों को नहीं खानी पड़ेगी दर-दर की ठोकरें, लोकल थाना स्तर पर किया गया साइबर टीम का गठन

पुलिस ने स्लम एरिया में रहने वाले लोगों को बांटे 5000 मास्क

NSUI के प्रयासों के चलते हजारों छात्र घर पर कोरोना से सुरक्षित रहकर देंगे ऑनलाइन मोड़ में परीक्षाएं :- कृष्ण अत्री

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने निगम के अधिकारियों को बैठक में दिए दिशा निर्देश

एमसीएफ कमीशनर यशपाल ने ऑनलाइन बैवसाइट को किया लांच

योगग्राम में बाबा रामदेव से मुलाकात करने पहुंचे जगदगुरु स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज बताया कोरोना का इलाज

क्राईम ब्रांच सैक्टर 17 ने 10 हजार के एक और मोस्टवांटेड इनामी बदमाश सुनील को किया गिरफ्तार

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech