Latest :
समाजसेवी अजय कत्याल ने बच्चों संग मनाया अपना जन्मदिवसएनसीआर में संडे के बड़े इवेंट फरीदाबाद हाफ मैराथन की सभी तैयारी पूरी, सीएम मनोहर लाल होने मैराथन में चीफ गेस्टफरीदाबाद जिले के सभी 6 विधानसभाओं में चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारम्भलोकसभा चुनाव को लेकर अधिकारियों के लिए कार्यशाला का आयोजनयुवाओं के लिए युवा संसद का आयोजनफरीदाबाद हाफ मैराथन में तीन दिन शेष, रजिस्ट्रेशन बंद, एक लाख से अधिक लोगों ने करवाया रजिस्ट्रेशनयुवा वैज्ञानिक के रूप में चयनित हुए छात्र सिद्धार्थहाफ मैराथन में अब तक 40 हजार लोगों ने किया रजिस्ट्रेशन09 मार्च को न्यायालय परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालतमहारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा
Faridabad

कोरोना के चलते हरियाणा सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन, शादी से लेकर अंतिम संस्कार तक क्या है नियम, पढ़ें पूरी खबर

April 15, 2021 04:41 PM

Star Khabre, Faridabad; 15th April : कोरोना की दूसरी लहर के चलते आज हरियाणा सरकार ने नई गाइडलाइन जारी की है। बैठक में लिए गए निर्णय अनुसार शादी से लेकर अंतिम संस्कार तक लोगों की उपस्थिति निर्धारित कर दी है। वही लोकडाउन की भी आशंकाओं पर विराम लगा दिया है।

आपको बता दें हरियाणा सरकार ने आज बैठक करके निर्णय लिया है कि शादी समारोह में आउटडोर यानी गार्डन में 200 और हॉल में 50 लोगों की अनुमति होगी। वहीं अंतिम संस्कार में 20 से अधिक लोग शामिल नहीं हो सकेंगे। इस बैठक में बकायदा मुख्यमंत्री ने कहा कि नवरात्रों के दौरान किए जाने वाले कार्यक्रम भी दिन में ही हो। इसके साथ-साथ यह भी अपील की शादी समारोह रात की बजाय दिन में किए जाएं। मुख्यमंत्री ने सैंपलिंग, कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग बढ़ाने और एडवायजरी जारी करने के निर्देश दे दिए हैं। उन्होंने आश्वस्त किया कि फिलहाल समुचित मात्रा में प्रदेश में बेड उपलब्ध है। उक्त बैठक में सभी DC, एसपी और सिविल सर्जन के साथ यह समीक्षा बैठक की गई। उक्त बैठक में इसके अतिरिक्त उप मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री ने भी महत्वपूर्ण सुझाव प्रस्तुत किए। साथ ही कोरोना काल के चलते किसान आंदोलन खत्म करने की भी अपील मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की है। इसके अतिरिक्त गेहूं खरीद केंद्र बढ़ाने के लिए व 48 घंटे में गेहूं का उठान न होने पर उपायुक्त की जिम्मेदारी तय की है।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

समाजसेवी अजय कत्याल ने बच्चों संग मनाया अपना जन्मदिवस

एनसीआर में संडे के बड़े इवेंट फरीदाबाद हाफ मैराथन की सभी तैयारी पूरी, सीएम मनोहर लाल होने मैराथन में चीफ गेस्ट

फरीदाबाद जिले के सभी 6 विधानसभाओं में चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारम्भ

लोकसभा चुनाव को लेकर अधिकारियों के लिए कार्यशाला का आयोजन

युवाओं के लिए युवा संसद का आयोजन

फरीदाबाद हाफ मैराथन में तीन दिन शेष, रजिस्ट्रेशन बंद, एक लाख से अधिक लोगों ने करवाया रजिस्ट्रेशन

युवा वैज्ञानिक के रूप में चयनित हुए छात्र सिद्धार्थ

हाफ मैराथन में अब तक 40 हजार लोगों ने किया रजिस्ट्रेशन

09 मार्च को न्यायालय परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालत

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech