Latest :
बृजभूषण के खिलाफ जंग छेड़ने का साक्षी को मिला इनाम, टाइम मैगजीन की टॉप 100 हस्तियों में शामिल नामपहले लूटा कैश और मोबाइल, फिर उतारा मौत के घाट...कुछ दिनों में विदेश जाने वाला था मृतक दुबई के बाद ईरान में बिगड़ा मौसम, दिल्ली समेत इन इलाकों में अगले चार दिन बारिश का अनुमानभगवान राम के जन्‍मदिन पर अयोध्या पहुंचे 'सूर्य देव', तिलक लगाकर दिया आर्शीवाद; देखें अद्भुत झलकपहले चरण की 102 सीटों पर चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन; 19 अप्रैल को होगा मतदानहम ड्रग्स को बर्दाश्त नहीं करेंगे...अधिकारी कर रहे हैं सख्त कार्रवाई', मुख्यमंत्री मनोहर लाल बोलेसभी प्राइवेट स्कूल संचालक सर्वोच्च न्यायालय के एसओपी की करें पालना 21 अप्रैल को आयोजित होने वाली संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षाओं की तैयारियों को लेकर प्रशासन मुस्तैदसबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार : राजेश भाटियानशे के 11 इंजेक्शन सहित आरोपी गिरफ्तार
Faridabad

क्राइम ब्रांच ने अवैध नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गाड़ी में अंग्रेजी शराब के 1500 पव्वै सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

April 15, 2021 06:15 PM

Star Khabre, Faridabad; 15th April : पुलिस आयुक्त ओपी सिंह द्वारा अवैध नशा तस्करों के खिलाफ जारी अभियान के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 की टीम ने अवैध शराब तस्कर को गाड़ी में 30 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जब्त की गई शराब की 30 पेटियों में 1500 पव्वै शामिल हैं।

आरोपी की पहचान पलवल के रहने वाले राजवीर उर्फ राजीव के रूप में हुई है जो फिलहाल फरीदाबाद के नहरपार इलाके के अंदर गड्ढा कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहा था। क्राइम ब्रांच को गुप्त सूत्रों की सहायता से सूचना प्राप्त हुई थी कि आरोपी फरीदाबाद के अपने किराए के मकान से अवैध शराब लेकर उसे बेचने पलवल जाएगा। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 56 की टीम ने सेक्टर 58 थाना क्षेत्र में नाका लगाकर आरोपी को धर दबोचा और मौके पर उसकी इटियोस लीवा गाड़ी में रखी नाइट ब्लू मार्का की 30 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की जिसे टीम ने पुलिस कब्जे में ले लिया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी बाहरवीं कक्षा तक पढ़ा हुआ है और रोजगार न मिलने व जल्दी पैसा कमाने के लालच में उसने अवैध शराब बेचने का काम शुरू कर दिया। वह शराब लेकर पलवल जा ही रहा था कि पुलिस ने उसे रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर 58 में एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

सभी प्राइवेट स्कूल संचालक सर्वोच्च न्यायालय के एसओपी की करें पालना

21 अप्रैल को आयोजित होने वाली संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षाओं की तैयारियों को लेकर प्रशासन मुस्तैद

सबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार : राजेश भाटिया

लोकसभा चुनावों में उम्मीदवारों की सहुलियत के लिए बनाया सुविधा पोर्टल

विकसित भारत का रोडमैप है, भाजपा का संकल्प पत्र : कृष्णपाल गुर्जर

मोदी के नेतृत्व में महिलाओं को मिली नई दिशा : नायब सैनी

श्री सिद्धदाता आश्रम पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

250 से ज्यादा कांग्रेस एवं जे.जे.पी के कार्यकर्ताओं और समाजसेवियों ने थामा भाजपा का दामन

फरीदाबाद से दिल्ली जा रही 17 किलोग्राम गांजे की खेप को ने पकड़ा

अवकाश के दिन खोला स्कूल तो होगी मान्यता रद्द, स्कूल बसों के संबंध में भी कर सकते हैं हेल्पलाइन पर शिकायत

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech