Latest :
स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियां समय से पूरी करें सभी विभाग रेडियो मानव रचना 107.8 ने एफ.एम ब्रेस्टफीडिंग वीक मनायाबल्लभगढ़ में स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण करेंगे केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जरफरीदाबाद में प्रशासनिक कमेटी की अनुशंसा पर अवैध कॉलोनियों को किया जाएगा नियमितआपसी विवाद में अवैध हथियार से फायर कर फरार हुए आरोपी गिरफ्तार सीआईडी ऑफिसर बनकर फोन पर फिरौती मांगने का आरोपी गिरफ्तार हर घर तिरंगा अभियान के तहत जिला के 5 स्कूलों में आयोजित किए सांस्कृतिक कार्यक्रमसीजेएम सुकिर्ती की अध्यक्षता में शाही एक्सपोर्ट कंपनी में हुई कार्यशाला कृषि यंत्रों पर अनुदान के लिए आगामी 25 अगस्त तक करें आवेदन फर्जी वेबसाइट के जरिये साइबर ठगी की वारदात को अंजाम देने वाले 9 आरोपी गिरफ्तार
Faridabad

शादी से मना करने पर युवती के साथ मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

July 04, 2022 04:57 PM

Star Khabre; Faridabad; 4th July: डीसीपी एनआईटी नीतीश कुमार अग्रवाल द्वारा महिला विरुद्ध अपराधों के मामले में तुरंत कार्रवाई करके जल्द से जल्द आरोपियों की धरपकड़ के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए महिला थाना एनआईटी प्रभारी इंस्पेक्टर माया की टीम ने महिला विरुद्ध अपराध के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अखिलेश है जो फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी का रहने वाला है। महिला थाना एनआईटी में आरोपी के खिलाफ एक युवती का पीछा करने, रास्ता रोककर उसपर शादी का दबाव बनाने तथा मना करने पर मारपीट करके जान से मारने की धमकी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें पीड़ित युवती ने बताया कि वह फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी की रहने वाली है और एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। वह आरोपी अखिलेश को पिछले 2 साल से जानती है जो राजीव कॉलोनी में ही रहता है। उसने बताया कि उसकी कभी-कभी आरोपी के साथ फोन पर बात होती थी जो पिछले 6-7 महीने से अब उससे बात नहीं कर रही। आरोपी उस पर बात करने का दबाव बनाता है और जब युवती घर से कंपनी आती जाती है तो आरोपी उसका पीछा करता है और उससे पर शादी करने का दबाव बनाता है। 2 जुलाई को शाम 5:00 बजे जब युवती छुट्टी के बाद कंपनी से वापस घर आ रही थी तो आरोपी ने उसका रास्ता रोका और उसपर बात करने का दबाव बनाया तो युवती ने कहा कि वह उससे कोई मतलब नहीं रखना चाहती। युवती ने उसका रास्ता छोड़ने के लिए कहा तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की जिससे युवती को चक्कर आ गया और वह नीचे गिर गई। आरोपी मारपीट के पश्चात मौके से फरार हो गया। कंपनी के लोगों ने युवती को उठाया और उसे घर छोड़कर गए। इसके पश्चात युवती ने महिला थाना एनआईटी में युवती की शिकायत पर थाने में मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। महिला थाना की टीम ने इस मामले में आगे की कार्रवाई करते हुए आरोपी को थाने बुलाकर पूछताछ की जिसमें सामने आया कि आरोपी की उम्र 30 वर्ष है और वह सेक्टर 58 स्थित एक कंपनी में वेल्डिंग का कार्य करता है। आरोपी युवती से शादी करना चाहता था परंतु उसके मना करने पर उसने युवती के साथ मारपीट की तथा मौके से फरार हो गया। इसके पश्चात पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियां समय से पूरी करें सभी विभाग

रेडियो मानव रचना 107.8 ने एफ.एम ब्रेस्टफीडिंग वीक मनाया

बल्लभगढ़ में स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण करेंगे केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर

फरीदाबाद में प्रशासनिक कमेटी की अनुशंसा पर अवैध कॉलोनियों को किया जाएगा नियमित

आपसी विवाद में अवैध हथियार से फायर कर फरार हुए आरोपी गिरफ्तार

सीआईडी ऑफिसर बनकर फोन पर फिरौती मांगने का आरोपी गिरफ्तार

हर घर तिरंगा अभियान के तहत जिला के 5 स्कूलों में आयोजित किए सांस्कृतिक कार्यक्रम

सीजेएम सुकिर्ती की अध्यक्षता में शाही एक्सपोर्ट कंपनी में हुई कार्यशाला

कृषि यंत्रों पर अनुदान के लिए आगामी 25 अगस्त तक करें आवेदन

फर्जी वेबसाइट के जरिये साइबर ठगी की वारदात को अंजाम देने वाले 9 आरोपी गिरफ्तार

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech