Latest :
खिलाड़ी छात्रवृत्ति के लिए आवेदन करने से वंचित रहे हैं तो करें 31 अगस्त तक आवेदनपुनर्वास की कई एकड़ जमीन पर बनेगा ऑक्सीवन, चंडीगढ़ में हुई मीटिंग25000 में खरीदी देसी पिस्टल, आरोपी गिरफ्तारजुआ खेलते हुए 5 आरोपी गिरफ्तार, 24000 रु नगद बरामदविधायक राजेश नागर ने केन्द्रीय चुनाव समिति में शामिल होने पर मंत्री भूपेन्द्र यादव को दी बधाईपुलिस रिमांड के दौरान ठगी की 3 ओर वारदातों का खुलासावाहन चोरी के आरोपी को देसी कट्टे सहित किया गिरफ्तारफिरौती मांगने के मुकदमे में 7 साल से फरार आरोपी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार31 को आएंगे गणपति, ढोल नगाड़ो से गूंज उठेगा फरीदाबादयुवाओं को मतदाता सूची में नाम शामिल कराने के लिए अब नहीं करना पड़ेगा एक जनवरी का इंतजार
Faridabad

सीआईडी ऑफिसर बनकर फोन पर फिरौती मांगने का आरोपी गिरफ्तार

August 09, 2022 07:25 PM

Star Khabre; Faridabad;9th August  डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 प्रभारी ब्रह्म प्रकाश की टीम ने फोन से फिरौती मांगने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गंगाराम फरीदाबाद जिले के गांव डीग का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से गांव डीग के असावटी मोड़ से थाना सदर बल्लबगढ़ के फोन से फिरौती मांगने के मामले में गिरफ्तार किया है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी गगांराम ने, आरोपी मनोज को शिकायतकर्ता से सीआईडी ऑफिसर बनकर फोन कर फिरौती मांगने के लिए कहा था। जिसमें आरोपी ने शिकायतकर्ता से फोन कर 20000/-रु और जान से मारने की धमकी दी। क्राइम ब्रांच टीम द्वारा मामले में आरोपी मनोज को पहले ही उसके गांव हाथरस से 19 जुलाई को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चूका है। आरोपी का शिकायतकर्ता के साथ किसी बात को लेकर झगडा हुआ था जिसकी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया था। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

खिलाड़ी छात्रवृत्ति के लिए आवेदन करने से वंचित रहे हैं तो करें 31 अगस्त तक आवेदन

पुनर्वास की कई एकड़ जमीन पर बनेगा ऑक्सीवन, चंडीगढ़ में हुई मीटिंग

25000 में खरीदी देसी पिस्टल, आरोपी गिरफ्तार

जुआ खेलते हुए 5 आरोपी गिरफ्तार, 24000 रु नगद बरामद

विधायक राजेश नागर ने केन्द्रीय चुनाव समिति में शामिल होने पर मंत्री भूपेन्द्र यादव को दी बधाई

पुलिस रिमांड के दौरान ठगी की 3 ओर वारदातों का खुलासा

वाहन चोरी के आरोपी को देसी कट्टे सहित किया गिरफ्तार

फिरौती मांगने के मुकदमे में 7 साल से फरार आरोपी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

31 को आएंगे गणपति, ढोल नगाड़ो से गूंज उठेगा फरीदाबाद

युवाओं को मतदाता सूची में नाम शामिल कराने के लिए अब नहीं करना पड़ेगा एक जनवरी का इंतजार

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech