Latest :
बड़खल विधानसभा : आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गए फरार चल रहे भाजपा के बीएलए 1, न्यायालय ने भेजा 14 दिन की हिरासत मेंनारायण गौशाला में धूमधाम के साथ मनाई गई गोपाष्टमीजुआ खेलते 9 आरोपी गिरफ्तार, 1.36 लाख रुपए बरामदरॉन्ग साइड ड्राइव करने वाले 100 वाहन चालको सहित 1364 वाहन चालकों के काटे चालान1000 छात्र-छात्राओं को साइबर अपराध व यातायात नियमों के बारे में किया जागरूकERV पुलिस टीम ने झाड़ियों में मिले डेढ़ वर्षीय बच्चे को पहुंचाया अस्पताल पहुंचायाजनता की शिकायतों का तत्परता से समाधान करना जनसंवाद का उद्देश्य : राजेश नागरगाड़ियों के साईंलेंसर चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, 4 चोरी की वारदातो का हुआ खुलासा700 छात्रों को साइबर फ्रॉड के प्रति किया जागरूकदो बीबी वाले सतारूढ़ दल के पदाधिकारी को लेकर राजनेता और संगठन आमने सामने!
Faridabad

पुलिस रिमांड के दौरान ठगी की 3 ओर वारदातों का खुलासा

August 25, 2022 05:11 PM

Star Khabre, Faridabad; 25th August : पुलिस थाना खेड़ीपुल प्रभारी इंस्पेक्टर सुभाष व उनकी टीम ने साइबर ठगी के मुकदमे में पुलिस रिमांड पर चल रहे आरोपी राघवेंद्र से पूछताछ के दौरान ठगी की 3 ओर वारदातों का खुलासा किया है।

पुलिस ने एसबीआई कार्ड कंपनी में काम करने वाले आरोपी राघवेंद्र साइबर ठगी के मामले में गिरफ्तार करके 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी ने तीन अन्य वारदातों का खुलासा किया जिसमें उसने 33 हजार, 9 हजार तथा 8 हजार रुपए मिलाकर 50000 की धोखाधड़ी की थी। पुलिस रिमांड में सामने आया कि आरोपी एसबीआई क्रेडिट कार्ड बनवाने तथा बंद करवाने वाले ग्राहकों से संपर्क करके उनके मोबाइल फोन का प्रयोग करके क्रेडिट कार्ड का पिन बना लेता था। इसके पश्चात किसी बहाने से क्रेडिट कार्ड साथ ले जाता था और उसे पेट्रोल पंप पर स्वाइप करवाके क्रेडिट कार्ड से पैसे निकलवा लिए जाते थे। आरोपी के खिलाफ उक्त धोखाधड़ी के लिए 3 अन्य मुकदमे दर्ज किए गए हैं। आरोपी के कब्जे से अब तक 9500 रुपए बरामद किए जा चुके हैं। आरोपी ने बताया कि बाकी के पैसे उसने फिजूलखर्ची में उड़ा दिए है। पुलिस रिमांड पूरा होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

बड़खल विधानसभा : आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गए फरार चल रहे भाजपा के बीएलए 1, न्यायालय ने भेजा 14 दिन की हिरासत में

नारायण गौशाला में धूमधाम के साथ मनाई गई गोपाष्टमी

जुआ खेलते 9 आरोपी गिरफ्तार, 1.36 लाख रुपए बरामद

रॉन्ग साइड ड्राइव करने वाले 100 वाहन चालको सहित 1364 वाहन चालकों के काटे चालान

1000 छात्र-छात्राओं को साइबर अपराध व यातायात नियमों के बारे में किया जागरूक

ERV पुलिस टीम ने झाड़ियों में मिले डेढ़ वर्षीय बच्चे को पहुंचाया अस्पताल पहुंचाया

जनता की शिकायतों का तत्परता से समाधान करना जनसंवाद का उद्देश्य : राजेश नागर

गाड़ियों के साईंलेंसर चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, 4 चोरी की वारदातो का हुआ खुलासा

700 छात्रों को साइबर फ्रॉड के प्रति किया जागरूक

प्रत्येक रविवार को मनाएं ड्राई डे : डीसी विक्रम सिंह

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech