Latest :
तीन दिवसीय गीता जयंती के शुभारम्भ पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रही धूमहर मनुष्य को जीवन जीने की राह दिखाती है श्रीमद्भगवद गीता: विधायक नरेंद्र गुप्ताजननायक जनता पार्टी के 5वें स्थापना दिवस के अवसर पर होने जा रहा विशाल जनसभा का आयोजनरात्रि 10 बजे के बाद डीजे व लाउडस्पीकर बजाने पर रहेगी पाबंदी- पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ाबाल भवन में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवसमहिला थाना एन आई टी की टीम ने महिलाओं के साथ भद्दे कमेंट करते 3 मनचलों किया काबूगीता जयंती महोत्सव में लगेंगी जायकेदार व्यजनों की फूड्स स्टालेंदुष्कर्म करने तथा वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तारकानून का सम्मान-कानून से जीवन आसान रही पुलिस पाठशाला की थीममेट्रो हॉस्पिटल में फरीदाबाद जिले के सभी सरकारी स्कूलों के प्रधानाचार्य को किया जागरूक
Faridabad

पुनर्वास की कई एकड़ जमीन पर बनेगा ऑक्सीवन, चंडीगढ़ में हुई मीटिंग

August 26, 2022 04:30 PM

Star Khabre, Faridabad; 26th August : फरीदाबाद एनआईटी 86 के विधायक नीरज शर्मा ने माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल से सघन बस्ती वाले डबुआ इलाके को हरा भरा करने के संबंध में आग्रह किया था । इस संबंध में एक पत्र वनमंत्री कंवरपाल गुज्जर को भी भेजा गया था। दरअसल डबुआ मंडी के समीप पुनर्वास विभाग की जमीन खाली पड़ी थी जिसे कूढ़े करकट से भरा जा रहा था। इस मामले में संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री के आदेश पर वन सचिव ने इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू किया है। डीएफओ राजकुमार ने विधायक नीरज शर्मा के साथ मौके का मुआयना भी किया है। विधायक ने जमीनी स्तर की बदतर हालात से वनमंत्री को रूबरू कराते हुए बताया था कि डबुआ सब्जी मंडी के साथ पुनर्वास की कई एकड़ जमीन अब कूड़ा घर बन चुका है, जहाँ फैली बदबू से वहाँ के रहने वाले और आसपास के लोगों को भिन्न तरह की बीमारियां हो रही है और कैंसर के मरीजों की संख्या भी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

नीरज शर्मा ने बताया था कि डबुआ में फैली गंदगी की वजह से वायु  प्रदूषण का लेवल भी दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। उनके द्वारा विधानसभा में प्रश्न संख्या 744 भी लगाया गया था। जिसपर 16 मार्च को हुई चर्चा के दौरान सरकार द्वारा पेड़ लगाने का आश्वासन भी  दिया गया था। आज इसी को लेकर चंडीगढ़ में राजस्व आयुक्त पीके दास जी एवं शहरी स्थानीय निकाय विभाग के निर्देशक डीके बहरा, नगर निगम आयुक्त एवं उपायुक्त फरीदाबाद यशपाल यादव, राजस्व विभाग के अन्य अधिकारी एवं वन विभाग के पीसीसीएफ तंवर के साथ नए सचिवालय सेक्टर 17 चंडीगढ़ में संयुक्त मीटिंग हुई, जिसमें ऑक्सीवन स्थापित करने को लेकर विस्तृत चर्चा की गई, जिस पर पीके दास राजस्व आयुक्त हरियाणा द्वारा यह कहा गया है कि कुछ तकनीकी कमियां है इनको जल्द दूर करके जल्द ही ऑक्सीवन स्थापित किया जाएगा।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

तीन दिवसीय गीता जयंती के शुभारम्भ पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रही धूम

हर मनुष्य को जीवन जीने की राह दिखाती है श्रीमद्भगवद गीता: विधायक नरेंद्र गुप्ता

जननायक जनता पार्टी के 5वें स्थापना दिवस के अवसर पर होने जा रहा विशाल जनसभा का आयोजन

रात्रि 10 बजे के बाद डीजे व लाउडस्पीकर बजाने पर रहेगी पाबंदी- पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा

बाल भवन में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस

महिला थाना एन आई टी की टीम ने महिलाओं के साथ भद्दे कमेंट करते 3 मनचलों किया काबू

गीता जयंती महोत्सव में लगेंगी जायकेदार व्यजनों की फूड्स स्टालें

दुष्कर्म करने तथा वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

कानून का सम्मान-कानून से जीवन आसान रही पुलिस पाठशाला की थीम

मेट्रो हॉस्पिटल में फरीदाबाद जिले के सभी सरकारी स्कूलों के प्रधानाचार्य को किया जागरूक

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech