Latest :
समाजसेवी अजय कत्याल ने बच्चों संग मनाया अपना जन्मदिवसएनसीआर में संडे के बड़े इवेंट फरीदाबाद हाफ मैराथन की सभी तैयारी पूरी, सीएम मनोहर लाल होने मैराथन में चीफ गेस्टफरीदाबाद जिले के सभी 6 विधानसभाओं में चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारम्भलोकसभा चुनाव को लेकर अधिकारियों के लिए कार्यशाला का आयोजनयुवाओं के लिए युवा संसद का आयोजनफरीदाबाद हाफ मैराथन में तीन दिन शेष, रजिस्ट्रेशन बंद, एक लाख से अधिक लोगों ने करवाया रजिस्ट्रेशनयुवा वैज्ञानिक के रूप में चयनित हुए छात्र सिद्धार्थहाफ मैराथन में अब तक 40 हजार लोगों ने किया रजिस्ट्रेशन09 मार्च को न्यायालय परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालतमहारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा
Rashifal

राशिफल 01 अप्रैल 2017 धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए हर्षोल्लास से भरपूर रहेगा

April 01, 2017 06:26 AM

मेष (Aries): स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। खर्च की चिंता से मन अशांत रह सकता है। वाणी पर संयम रखना अति आवश्यक है। मन में नकारात्मक और उदासीन विचार न आने दें। आर्थिक दृष्टिकोण से दिन मध्यम फलदायी है, ऐसा गणेशजी कहते हैं।

वृषभ ( Taurus): शारीरिक और मानसिक रूप से स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा। आप के लिए कार्य के प्रति एकाग्र होना सरल रहेगा। धन लाभ की संभावना है। परिवारजनों के साथ समय सुखपूर्वक बीतेगा। अपने बढ़े हुए आत्मविश्वास का आप स्वयं अनुभव करेंगे।
मिथुन (Gemini): आज आपका दिन शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता के साथ परेशाना में गुजरेगा। शारीरिक कष्ट होने की आशंका है। आज कोई भी काम बिना सोचे-समझे न करें। बात से भ्रम की स्थिति पैदा हो सकती है। दुर्घटना से संभलना जरूरी है। आय की अपेक्षा खर्च अधिक होगा।

कर्क (Cancer): आज का दिन सुखपूर्वक गुजरेगा। व्यापार में लाभ होगा और आय के स्रोत में बढ़ोतरी हो सकती है। मित्रों से मुलाकात संभव। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। किसी सुंदर पर्यटन स्थल पर जाने का आयोजन हो सकता है। धन का सुयोजित आयोजन कर पाएंगे, ऐसा गणेशजी कहते हैं।
सिंह (Leo): आपके दृढ़ मनोबल और भरपूर आत्मविश्वास से हर कार्य सफलतापूर्वक संपन्न हो पाएगा। व्यवसाय के क्षेत्र में आपकी प्रतिभा बढ़ सकती है। पिता की संपत्ति से लाभ होगा। जमीन–मकान के दस्तावेजी कार्यों के लिए समय अच्छा है।
कन्या ( Virgo):आज का दिन बहुत शुभ है। धार्मिक कार्य के लिए समय अनुकूल है। भाई-बहनों से मुलाकात संभव। आर्थिक रूप से भी लाभ के योग हैं।
तुला ( Libra): सरकार विरोधी प्रवृत्तियों, क्रोध एवं कामवृत्तियों से दूर रहें। नए संबंध अनिष्टकारक हो सकते हैं। आर्थिक संकट आ सकता है। ऐसे समय में ईश्वर की आराधना और आध्यात्मिकता आपके मन को शांति प्रदान कर सकती है।
वृश्चिक (Scorpio): आज आप सामान्य दैनिक कार्यों को भुलाकर आनंद-प्रमोद में खोए रह सकते हैं ऐसा गणेशजी को प्रतीत होता है। किसी मनोरंजन स्थल या पर्यटन स्थल पर जाने से मन अतिप्रसन्न होगा। समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। मित्रों-स्वजनों के साथ घूमना-फिरना आनंदप्रद हो सकता है।
धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए हर्षोल्लास से भरपूर रहेगा। परिवार में आनंद का वातावरण छाया रहेगा, जिससे आपका मन प्रफुल्लित रहेगा। आपका शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। व्यवसाय में भी लाभ के योग हैं। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा और आर्थिक लाभ होगा।
मकर (Capricorn): आज चिंता के चलते असमंजस की स्थिति बनी रहेगी। दफ्तर में उच्च अधिकारियों की नाराजगी का सामना करना पड़ेगा। संतानों के साथ मतभेद होने की संभावना है और उनकी सेहत की भी चिंता रहेगी। प्रतिस्पर्धियों के साथ विवाद में न उतरें।
कुंभ (Aquarius): आज आपका मन बहुत संवेदनशील रहेगा और मानसिक रूप से अस्वस्थ्य महसूस करेंगे। विद्या प्राप्ति में सफलता मिलेगी। आज आयोजित हर कार्य अच्छी तरह से संपन्न होंगे।
मीन (Pisces): महत्वपूर्ण फैसलों के निर्णयों के लिए आज का दिन अति उत्तम है। आपकी सृजनात्मक शक्तियों में वृद्धि होगी। वैचारिक दृढ़ता और मानसिक स्थिरता के कारण कार्य सफलता में सरलता होगी। जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा। किसी पर्यटन स्थल की सैर से मन अति प्रसन्न रहेगा।

 
Have something to say? Post your comment
More Rashifal

राशिफलः 23 जुलाई 2017 रविवार कुंभ (Aquarius): कार्य की सफलता के लिए आज शुभ दिन है

राशिफल 13 मई 2017 सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि आप का दिन शुभ फलदायी नहीं है

राशिफल 12 मई 2017 मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि आज आप तन-मन में थकान तथा बेचैनी का अनुभव करेंगे

राशिफल: 10 मई 2017 तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि आप व्यवस्थितरूप से आर्थिक योजना बना सकेंगे

राशिफल 7 अप्रैल 2017 कर्क (Cancer): दिन मध्यम फलदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं

राशिफल 04 अप्रैल 2017 तुला ( Libra): शारीरिक रूप से शिथिलता और आलस्य रहेगा

राशिफल 02 अप्रैल 2017 मीन (Pisces): नकारात्मक विचारों को अपने मन से हटा दीजिए

राशिफल: 31 मार्च 2017 मीन (Pisces): आज का दिन अपने स्वार्थी व्यवहार को छोड़कर दूसरों के बारे में सोचने का दिन है

राशिफल 27 मार्च 2017 धनु (Sagittarius): शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य आज बना रहेगा

राशिफल 24 मार्च 2017 कर्क (Cancer): संवेदनशीलता और प्रेम की भावनाओं से परिपूर्ण मन आज दूसरों की तरफ आकर्षित होगा

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech