Latest :
समाजसेवी अजय कत्याल ने बच्चों संग मनाया अपना जन्मदिवसएनसीआर में संडे के बड़े इवेंट फरीदाबाद हाफ मैराथन की सभी तैयारी पूरी, सीएम मनोहर लाल होने मैराथन में चीफ गेस्टफरीदाबाद जिले के सभी 6 विधानसभाओं में चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारम्भलोकसभा चुनाव को लेकर अधिकारियों के लिए कार्यशाला का आयोजनयुवाओं के लिए युवा संसद का आयोजनफरीदाबाद हाफ मैराथन में तीन दिन शेष, रजिस्ट्रेशन बंद, एक लाख से अधिक लोगों ने करवाया रजिस्ट्रेशनयुवा वैज्ञानिक के रूप में चयनित हुए छात्र सिद्धार्थहाफ मैराथन में अब तक 40 हजार लोगों ने किया रजिस्ट्रेशन09 मार्च को न्यायालय परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालतमहारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा
Rashifal

राशिफल 04 अप्रैल 2017 तुला ( Libra): शारीरिक रूप से शिथिलता और आलस्य रहेगा

April 04, 2017 07:32 AM

मेष (Aries): किसी नए कार्य को प्रारंभ करने के लिए प्रातःकाल का समय अनुकूल रहेगा। आज सरकारी लाभ होने की संभावना है। व्यापार और व्यावसायिक लाभ होगा। अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। विचारों में शीघ्र ही परिवर्तन होंगे। परंतु मध्याह्न के बाद मन की दृढता कुछ ढीली होगी और मन विचारों में खोया रहेगा। मानसिक रूप से शिथिलता लगेगी। प्रवाही द्रव्यों से दूर रहें।

वृषभ ( Taurus): आज का दिन आप के लिए मध्यम फलदायी है। आज मित्रों तथा स्नेहीजनों के साथ हुई भेंट, आनंदप्रद रहेगी ऐसा गणेशजी कहते हैं। आप आज के दिन का अधिकांश भाग धन सम्बंधित योजना बनाने में ही बीता देंगे।
मिथुन (Gemini): आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन लाभदायी रहेगा। मित्रों और परिवारजनों का सहयोग मिलेगा। उत्तम भोजन और वस्त्र की सुविधा भी आप को आज मिलेगी। मन में किसी प्रकार के निषेधात्मक विचार को प्रवेश न करने दें। व्यवसाय और व्यापार में अनुकूल वातावरण से मन में प्रसन्नता रहेगी।

कर्क (Cancer): आर्थिक दृष्टिकोण से आज आय के मुकाबले खर्च अधिक रहेगा। मानसिक चिंता भी रहेगी। वाणी पर संयम रखिएगा। किसी के साथ भ्रांति न हो इसका ध्यान रखिएगा। मध्याह्न के बाद समस्या में परिवर्तन आएगा। आर्थिक दृष्टिकोण से लाभदायी दिन है। पारिवारिक वातावरण भी अच्छा रहेगा। मन से नकारात्मक भावनाएं दूर रखें।
सिंह (Leo): प्रातःकाल का समय बहुत अच्छी तरह से बीतेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। सामाजिक और व्यावसायिक क्षेत्र में आनंदप्रद और लाभप्रद समाचार आप को मिलेंगे। मित्रों से भी शुभ समाचार मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी और धनलाभ होगा। मध्याह्न के बाद आप वाणी और व्यवहार से भ्रांति खड़ी न हो जाए इसका अवश्य ध्यान रखिएगा। परिवारजनों और संतानों के साथ मनमुटाव हो सकता है। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।
कन्या ( Virgo): आप का दिन अनुकूल रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। परिवारजनों के साथ आप का सम्बंध प्रेमभरा रहेगा। मित्रों और स्वजनों से उपहार मिलेंगे। व्यावसाय में ऊपरी अधिकारी आप के कार्य से प्रसन्न रहेंगे। आप की प्रसन्नता में भी इससे वृद्धि होगी। किसी रमणीय स्थल पर छोटे से प्रवास का आयोजन होगा।
तुला ( Libra): शारीरिक रूप से शिथिलता और आलस्य रहेगा। व्यवसाय में आपके अधिकारी आप पर अप्रसन्न रहेंगे। संतान के साथ मतभेद हो सकता है लेकिन मध्याह्न के बाद कार्यालय के वातावरण में सुधार होगा। उच्च अधिकारीगण की कृपादृष्टि आप को लाभ देगी। पदोन्नति हो सकती है। सामाजिक क्षेत्र में भी मान-सम्मान प्राप्त करने के प्रसंग बनेंगे।
वृश्चिक (Scorpio): आध्यात्मिकता और ईश्वर की प्रार्थना से अनिष्ट विषयों से छुटकारा प्राप्त कर सकेंगे ऐसा गणेशजी कहते हैं। मानहानि न हो इसका ध्यान रखिएगा। वाणी पर संयम रखने से परिस्थिति अनुकूल बन सकेगी। उदर सम्बंधित तकलीफ से परेशान रहेंगे। व्यावसायिक क्षेत्र में परेशानी आ सकती है। ऊपरी अधिकारियों से संभलकर चलिएगा। व्यवसाय में स्थिति प्रतिकूल रहेगी ऐसा अनुभव होगा।
धनु (Sagittarius): सुख और दुःख की मिश्र भावना आज दिनभर रहेगी ऐसा गणेशजी कहते हैं। प्रातःकाल के समय आप आनंद और मनोरंजन में डूबे रहेंगे। पारिवारिक वातावरण भी आनंदप्रद रहेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से भी आप स्वस्थ रहेंगे, परंतु मध्याहन के बाद आप के मन में नकारात्मक विचारों की भावनाओं से भारीपन का अनुभव होगा। इससे मन व्यथित हो जाएगा। क्रोध की मात्रा भी बढ़ सकती है। परिवारजनों और सहकारियों के साथ अधिक वाद-विवाद न कीजिएगा। आध्यात्मिकता आप को शांति प्रदान करेगी ऐसा गणेशजी कहते हैं।
मकर (Capricorn): बातचीत करते समय क्रोध पर संयम बरतने के लिए गणेशजी सूचित करते हैं। परिवार में सुख-शांति और आनंदपूर्ण वातावरण बना रहेगा। मान सम्मान मिलने की भी संभावना है। आर्थिक लाभ होगा। मध्याहन के बाद का समय आप मित्रों और स्वजनों के साथ सावधानीपूर्वक गुजारें। वाहन सुख मिलने से मन प्रफुल्लित रहेगा। मनोरंजन स्थल पर जाकर मन को आनंद देने का प्रयास सफल रहेगा।
कुंभ (Aquarius): खर्च की मात्रा आज के दिन अधिक रहेगी। संतान से संबंधित प्रश्न सताएंगे। परंतु मध्याहन के बाद घर में शांतिपूर्ण वातावरण छाया रहेगा। अपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे। शारीरिक स्वास्थ्य में सुधार होगा। आर्थिक लाभ होगा। व्यवसाय में सहकर्मचारियों का सहकार भी आप को मिलेगा। वाणी पर संयम रखिएगा।
मीन (Pisces): आज अधिक भावनाशील न बनने के लिए गणेशजी सलाह देते हैं। विचारों की अधिकता के कारण मानसिक परेशानी हो सकती है। पेट से जुड़ी परेशानी हो सकती है। आज विद्यार्थियों के लिए लाभकारी दिन है। यात्रा- प्रवास के लिए समय अनुकूल न होने से यात्रा- प्रवास को हो सके तो टालिएगा।

 
Have something to say? Post your comment
More Rashifal

राशिफलः 23 जुलाई 2017 रविवार कुंभ (Aquarius): कार्य की सफलता के लिए आज शुभ दिन है

राशिफल 13 मई 2017 सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि आप का दिन शुभ फलदायी नहीं है

राशिफल 12 मई 2017 मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि आज आप तन-मन में थकान तथा बेचैनी का अनुभव करेंगे

राशिफल: 10 मई 2017 तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि आप व्यवस्थितरूप से आर्थिक योजना बना सकेंगे

राशिफल 7 अप्रैल 2017 कर्क (Cancer): दिन मध्यम फलदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं

राशिफल 02 अप्रैल 2017 मीन (Pisces): नकारात्मक विचारों को अपने मन से हटा दीजिए

राशिफल 01 अप्रैल 2017 धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए हर्षोल्लास से भरपूर रहेगा

राशिफल: 31 मार्च 2017 मीन (Pisces): आज का दिन अपने स्वार्थी व्यवहार को छोड़कर दूसरों के बारे में सोचने का दिन है

राशिफल 27 मार्च 2017 धनु (Sagittarius): शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य आज बना रहेगा

राशिफल 24 मार्च 2017 कर्क (Cancer): संवेदनशीलता और प्रेम की भावनाओं से परिपूर्ण मन आज दूसरों की तरफ आकर्षित होगा

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech