Latest :
लोकसभा चुनावों में उम्मीदवारों की सहुलियत के लिए बनाया सुविधा पोर्टलविकसित भारत का रोडमैप है, भाजपा का संकल्प पत्र : कृष्णपाल गुर्जरमोदी के नेतृत्व में महिलाओं को मिली नई दिशा : नायब सैनीश्री सिद्धदाता आश्रम पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला250 से ज्यादा कांग्रेस एवं जे.जे.पी के कार्यकर्ताओं और समाजसेवियों ने थामा भाजपा का दामनफरीदाबाद से दिल्ली जा रही 17 किलोग्राम गांजे की खेप को ने पकड़ाअवकाश के दिन खोला स्कूल तो होगी मान्यता रद्द, स्कूल बसों के संबंध में भी कर सकते हैं हेल्पलाइन पर शिकायतचुनाव में जिला निर्वाचन अधिकारी के आदेश की अनदेखी करने पर ईएसआईसी के उप निदेशक (प्रशासन) के खिलाफ दर्ज एफआईआरमतदान केंद्रों पर मतदाताओं के लिए तमाम मूलभूत सुविधाओं का होगा इंतजामआचार संहिता में तस्करी कर लाई शराब के साथ रुपये भी बरामद, खरखौदा में पकड़ा गया शराब का जखीरा
Faridabad

निगम की बजट बैठक का करेंगे बहिष्कार

March 20, 2018 08:29 AM

Star Khabre, Faridabad; 20th March : नगर निगम सदन की 26 मार्च को होने वाली बजट बैठक का कई पार्षद बहिष्कार करेंगे। पार्षद इस बात से खफा हैं कि सीएम घोषणा के तहत मिलने वाली दो करोड़ रुपये की राशि अब तक उन्हें नहीं मिली है, जिसके चलते वे अपने वार्ड के विकास पर खर्च नहीं कर पा रहे हैं। सोमवार को नगर निगम मुख्यालय आए कई पार्षदों ने बैठक के बारे में विचार विमर्श किया तो यह फैसला लिया कि वे बैठक का बहिष्कार करेंगे।

वार्ड नंबर 6 के पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल ने कहा कि उनके वार्ड में विकास कार्य नहीं हो रहे हैं। सदन की पहली बैठक में कहा गया था कि हर वार्ड के पार्षद को दो करोड़ रुपये की राशि मिलेगी, इससे पार्षद अपने वार्ड में विकास कार्य करा सकेंगे। मगर अब तक राशि नहीं मिल पाई है।

इन कारणों से लोगों में भी नगर निगम के खिलाफ रोष है। ऐसे ही वार्ड नंबर 22 के पार्षद जितेंद्र यादव ने कहा कि कई पार्षदों ने तय कर लिया है कि वे बजट बैठक का बहिष्कार करेंगे।

बता दें कि सदन द्वारा बुलाई जाने वाली बैठक में बजट पर चर्चा होती है। बजट पास होने के बाद सरकार के पास मंजूरी के लिए जाता है। नए वित्तीय वर्ष में उम्मीद थी कि कुछ बेहतर होगा और विकास कार्य होंगे। वहां से मंजूरी मिलने के बाद ही विकास कार्यों को गति मिलती है। मगर अब कई पार्षद इस बात से खफा हैं कि नगर निगम में तो व्यवस्था ही बिगड़ रही है। इसलिए उनकी मांग है कि पिछली बैठकों में पास किए गए विकास कार्यों पर पहले चर्चा होनी चाहिए, बाद में नए बजट पर चर्चा की जाए।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

लोकसभा चुनावों में उम्मीदवारों की सहुलियत के लिए बनाया सुविधा पोर्टल

विकसित भारत का रोडमैप है, भाजपा का संकल्प पत्र : कृष्णपाल गुर्जर

मोदी के नेतृत्व में महिलाओं को मिली नई दिशा : नायब सैनी

श्री सिद्धदाता आश्रम पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

250 से ज्यादा कांग्रेस एवं जे.जे.पी के कार्यकर्ताओं और समाजसेवियों ने थामा भाजपा का दामन

फरीदाबाद से दिल्ली जा रही 17 किलोग्राम गांजे की खेप को ने पकड़ा

अवकाश के दिन खोला स्कूल तो होगी मान्यता रद्द, स्कूल बसों के संबंध में भी कर सकते हैं हेल्पलाइन पर शिकायत

चुनाव में जिला निर्वाचन अधिकारी के आदेश की अनदेखी करने पर ईएसआईसी के उप निदेशक (प्रशासन) के खिलाफ दर्ज एफआईआर

मतदान केंद्रों पर मतदाताओं के लिए तमाम मूलभूत सुविधाओं का होगा इंतजाम

देशी कट्टा व जिंदा रोंद सहित 2 आरोपियो को अपराध शाखा बदरपुर बॉर्डर की टीम ने किया गिरफ्तार

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech