Latest :
विधायक और उपायुक्त ने सौंपा गरीब कन्या को शादी के लिए 51000 रुपये का चेकग्रुप-सी के करीब 28,000 रिक्त पदों के लिए जल्द होंगी परीक्षा केंद्रीय राजयमंत्री ने किया 2 करोड़ 73 लाख रुपये की लागत से बनने वाले दो अमृत सरोवरों का शिलान्यास शादी से मना करने पर युवती के साथ मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तारआर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत देशी पिस्टल सहित एक आरोपी गिरफ्तार महिला के साथ अवैध काम करने का आरोपी 610 ग्राम गांजा सहित गिरफ्तार चोरी के धाराओं में वांछित आरोपी बल्लभगढ़ बस स्टैंड के पास से चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तारभाजपा सरकार मनोहर लाल के नेतृत्व में एक तरफा विकास कार्य कर रहीहवाबाजी के लिए देसी पिस्टल रखने वाला आरोपी टेलर पिस्टल सहित गिरफ्तार जल शक्ति अभियान टू के बारे किया किसानों को जागरूक
Faridabad

पुलिस लाइन सेक्टर 30 में पुलिस थाना बीपीटीपी में तैनात हवलदार तिलक ने की आत्महत्या

May 27, 2022 05:36 PM

Star Khabre,Faridabad; 27thmay :रात पुलिस लाइन सेक्टर 30 में बहुत ही दुखद घटना घटित हुई जिसमें पुलिस थाना बीपीटीपी में तैनात हवलदार तिलक ने पुलिस लाइन सेक्टर 30 में पंखे से लटककर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि तिलक का जन्म वर्ष 1987 में पलवल जिले के पियाला गांव में हुआ था। तिलक ने वर्ष 2008 में हरियाणा पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे। जनवरी 2022 में इनका ट्रांसफर नूंह से फरीदाबाद हुआ था और वह बीपीटीपी थाना में ड्राइवर के तौर पर कार्यरत थे। हवलदार तिलक के पिता द्वारा पुलिस थाना सेक्टर 31 में दर्ज करवाए गए अपने बयान में उन्होंने बताया कि उनका बेटा काफी समय से मानसिक तनाव में चल रहा था। तिलक अपनी पत्नी तथा बेटे के साथ पुलिस लाइन सेक्टर 30 के सरकारी क्वार्टर में रह रहा था। कल दिनांक 26 मई को तिलक की पत्नी ने अपने ससुर को फोन करके बताया कि तिलक काफी परेशान चल रहे हैं और उन्हें वहां आकर अपने बेटे को समझाने के लिए अपने पास बुलाया। तिलक के माता पिता उससे मिलने के लिए क्वार्टर पर आए तथा उसे किसी भी प्रकार से परेशान न होने के लिए काफी देर तक समझाया। शाम के समय तिलक ने उन्हें बताया कि वह अब ठीक है और समझा-बुझाकर अपनी पत्नी तथा बेटे को उनके साथ गांव में भेज दिया। उनके जाने के पश्चात रात को हवलदार तिलक ने बेडशीट का फंदा बनाकर क्वार्टर के पंखे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। तिलक के पिता ने बताया कि इसकी आत्महत्या के पीछे किसी का कोई दोष नहीं है और वह किसी के खिलाफ कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं करवाना चाहते। पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने घटना को दुखद बताकर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि यह घटना बहुत ही दुखद है उन्होंने भगवान से तिलक की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि वह तिलक को वापिस इस दुनिया में तो नहीं ला सकते परंतु उनके परिजनों को किसी भी प्रकार की सहायता की आवश्यकता होगी तो वह उसे पूरा करने का पूरा प्रयास करेंगे।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

विधायक और उपायुक्त ने सौंपा गरीब कन्या को शादी के लिए 51000 रुपये का चेक

ग्रुप-सी के करीब 28,000 रिक्त पदों के लिए जल्द होंगी परीक्षा

केंद्रीय राजयमंत्री ने किया 2 करोड़ 73 लाख रुपये की लागत से बनने वाले दो अमृत सरोवरों का शिलान्यास

शादी से मना करने पर युवती के साथ मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत देशी पिस्टल सहित एक आरोपी गिरफ्तार

महिला के साथ अवैध काम करने का आरोपी 610 ग्राम गांजा सहित गिरफ्तार

चोरी के धाराओं में वांछित आरोपी बल्लभगढ़ बस स्टैंड के पास से चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार

भाजपा सरकार मनोहर लाल के नेतृत्व में एक तरफा विकास कार्य कर रही

हवाबाजी के लिए देसी पिस्टल रखने वाला आरोपी टेलर पिस्टल सहित गिरफ्तार

जल शक्ति अभियान टू के बारे किया किसानों को जागरूक

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech