Latest :
तीन दिवसीय गीता जयंती के शुभारम्भ पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रही धूमहर मनुष्य को जीवन जीने की राह दिखाती है श्रीमद्भगवद गीता: विधायक नरेंद्र गुप्ताजननायक जनता पार्टी के 5वें स्थापना दिवस के अवसर पर होने जा रहा विशाल जनसभा का आयोजनरात्रि 10 बजे के बाद डीजे व लाउडस्पीकर बजाने पर रहेगी पाबंदी- पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ाबाल भवन में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवसमहिला थाना एन आई टी की टीम ने महिलाओं के साथ भद्दे कमेंट करते 3 मनचलों किया काबूगीता जयंती महोत्सव में लगेंगी जायकेदार व्यजनों की फूड्स स्टालेंदुष्कर्म करने तथा वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तारकानून का सम्मान-कानून से जीवन आसान रही पुलिस पाठशाला की थीममेट्रो हॉस्पिटल में फरीदाबाद जिले के सभी सरकारी स्कूलों के प्रधानाचार्य को किया जागरूक
Faridabad

बड़खल विधानसभा : एनआईटी 2 नंबर ई ब्लॉक में हुआ पूर्व निष्कासित भाजपा मंडल अध्यक्ष का विवाद, पढ़े क्या है पूरा मामला

November 21, 2022 09:39 PM

Star Khabre, Faridabad; 21st November : बड़खल विधानसभा की विधायक सीमा त्रिखा के खासे समर्थक कहे जाने वाले पूर्व निष्कासित भाजपा मंडल अध्यक्ष एक बार फिर विवाद के कारण चर्चाओं में है। इस बार विवाद उनके बड़बोले पन की वजह से नहीं बल्कि स्वयं उनके व्यापार की वजह से हुआ। दरअसल एनआईटी 2 नंबर ई ब्लॉक में उनका स्क्रैप का काम है जिस कारण वहां आए दिन ट्रक का आवागमन लगा रहता है। कल रविवार दोपहर को भी वहां एक ट्रक आया और उसने एक गाड़ी को क्षतिग्रस्त्र कर दिया। इसके बाद मामला इतना बढ़ा कि लड़ाई-­झगड़ा होने लगा। हालांकि बाद में गाड़ी मालिक को नुकसान की भरपाई करने के बाद मामला शांत हुआ लेकिन पूर्व निष्कासित भाजपा मंडल अध्यक्ष की परेशानियां यही खत्म नहीं हुई, शाम को ऐसे ही एक ओर विवाद ने उन्हें घेर लिया।

रविवार शाम को उनके गोदाम पर एक ओर ट्रक आया जिसने एनआईटी 2 नंबर ई ब्लॉक में रहने वाले एक वकील की गाड़ी को नुकसान पहुंचा दिया। इतना ही नहीं ट्रक ड्राइवर और उसके सहयोगी ने वहां मौजूद महिलाओं के साथी भी बदतमीजी की। मामला इतना बढ़ा कि मारपीट तक हुई। पूरे मामले में एक बार फिर पूर्व निष्कासित मंडल अध्यक्ष को माफी मांगनी पड़ी लेकिन इस बार मामला एनआईटी 2 नंबर चौकी जा पहुंचा। हालांकि दो नंबर चौकी पहुंचने के कारण मारपीट करने वाले लोगों ने वकील व उनके परिवार से माफी मांग ली और मामले को सुलझा लिया लेकिन इस बीच पूर्व निष्कासित भाजपा मंडल अध्यक्ष की काफी किरकिरी हुई क्योंकि जब यह पूरा विवाद हुआ तो पूरी गली के लोगों ने उन्हें काफी खरी खोटी भी सुनाई और उन्हें कहा कि रिहायशी क्षेत्र में इस तरह व्यावसायिक गतिविधि करना उनके लिए काफी परेशानी भरा हो गया है।

बड़खल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा यूं तो सीधी ही कही जाती है लेकिन अपने कुछ खास समर्थकों की वजह से वह कहीं न कहीं चर्चाओं में बनी रहती हैं। फिर चाहे पुलिस की वह 45 दलालों की सूची हो या फिर यह पूर्व निष्कासित मंडल अध्यक्ष। कहीं न कहीं विधायक का नाम जरूर जुड़ जाता है। कारण यह है क्योंकि इन्हें जनता और यह खुद भी अपने आप को विधायक के खास समर्थक कहते हैं। आपको बता दें कि पुलिस की 45 दलालों की सूची में एक नाम कपिल शर्मा का भी था जोकि विधायक सीमा त्रिखा के खास माने जाते हैं और भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री हैं। ऐसे ही विश्म्बर भाटिया भी विधायक सीमा त्रिखा के खास ही माने जाते हैं।

ऐसा नहीं है कि यह पूर्व निष्कासित भाजपा मंडल अध्यक्ष कोई पहली बार किसी विवाद की वजह से चर्चा में आए हो, इससे पहले भी वह कई बार चर्चाओं में रह चुके हैं। फिर चाहे अपने बड़बोले पन की वजह से उनका मंडल अध्यक्ष से निष्काषन हो या फिर एनआईटी 2 ई ब्लॉक में सीवरेज की समस्या को लेकर लोगों का इनके खिलाफ होना या फिर किसी महिला द्वारा इन पर छेड़छाड़ जैसे आरोप लगाने की बात हो। किसी न किसी वजह से यह आए दिन चर्चाओं में होते है। इतना ही नहीं इनके बारे में तो यह भी कहा जाता है कि यह अपने बड़बोलेपन में कई बार इस कदर भूल जाते हैं कि वह किसके लिए कहां और क्या बात कह रहे हैं। कई बार इसी बड़बोलेपन की वजह से यह जिसके समर्थक हैं, उनके लिए भी बोलते दिखाई दिए हैं। यही कारण है कि वह किसी न किसी वजह से यह आए दिन चर्चाओं में होते है। 
गौरतलब है कि अपने बड़बोलेपन की वजह से भाजपा पार्टी ने इन्हें एनएच मंडल अध्यक्ष से निष्कासित कर दिया था क्योंकि उस समय इन्होंने पार्टी के ही एक पुराने कार्यकर्ता के खिलाफ काफी कुछ बोल दिया था। इसके अलावा एनआईटी तीन की रहने वाली एक महिला ने भी उन पर संगीन आरोप लगाए और मामला पुलिस चौकी नंबर-3 जा पहुंचा था। हालांकि यहां भी माफी मांगने के बाद मामला सुलझ गया लेकिन चर्चाओं में यह जरूर रहे। इसके अलावा अभी हाल ही में एनआईटी-2 ई ब्लॉक के निवासियों ने भी इन्हीं पूर्व निष्कासित मंडल अध्यक्ष के खिलाफ सीवरेज की समस्या को लेकर विधायक का घेराव किया था। उनका कहना है कि पूर्व निष्कासित मंडल अध्यक्ष गाडी बुलाकर सिर्फ घर का सीवर खुलवा लेते हैं और पूरी गली की समस्या यूं ही बनी रहती है।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

तीन दिवसीय गीता जयंती के शुभारम्भ पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रही धूम

हर मनुष्य को जीवन जीने की राह दिखाती है श्रीमद्भगवद गीता: विधायक नरेंद्र गुप्ता

जननायक जनता पार्टी के 5वें स्थापना दिवस के अवसर पर होने जा रहा विशाल जनसभा का आयोजन

रात्रि 10 बजे के बाद डीजे व लाउडस्पीकर बजाने पर रहेगी पाबंदी- पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा

बाल भवन में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस

महिला थाना एन आई टी की टीम ने महिलाओं के साथ भद्दे कमेंट करते 3 मनचलों किया काबू

गीता जयंती महोत्सव में लगेंगी जायकेदार व्यजनों की फूड्स स्टालें

दुष्कर्म करने तथा वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

कानून का सम्मान-कानून से जीवन आसान रही पुलिस पाठशाला की थीम

मेट्रो हॉस्पिटल में फरीदाबाद जिले के सभी सरकारी स्कूलों के प्रधानाचार्य को किया जागरूक

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech