Latest :
फरीदाबाद में ईवीएम, बीयू, सीयू, वीवीपैट अलॉटमेंट की रेंडमाइजेशन प्रक्रिया का हुआ आज वीरवार को पहला चरणनिर्वाचन आयोग की हिदायतों के बेहतर क्रियान्वयन पर मतदान करवाने में गलती को कोई गुंजाइश नहींवर्ष 2015 से भगोड़ा चल रहे आरोपी को थाना शहर बल्लभगढ़ की टीम ने किया गिरफ्तार।डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने मतदान जागरूकता स्लोगन के साथ पैदल मार्च निकालकर लोगों को मत अधिकार का बढ़ चढ़कर उपयोग करने के लिए किया जागरूकधार्मिक हूं लेकिन धार्मिक काम के लिए दान नहीं Vidya Balan ने क्यों दिया ये बयान? नामदार सदियों से कामदार को गाली देते आए हैं, लोगों को गुस्सा नहीं होना चाहिए', PM का राहुल गांधी पर निशानारोहतक सीट से नहीं लड़ेंगे दीपेंद्र, भूपेंद्र हुड्डा के नाम की चर्चा! लिस्ट में होंगे चौंकाने वाले नामभारत में लॉन्च हुई 2025 Aston Martin Vantage, 3.99 करोड़ रुपये है कीमतडेढ़ साल के बच्चे को पानी के टैंकर ने कुचला, मौतघर बैठे कमाई के चक्कर में शख्स ने बच्चों की पढ़ाई और शादी की रकम गंवाई
Faridabad

बड़खल विधानसभा : एनआईटी 2 नंबर ई ब्लॉक में हुआ पूर्व निष्कासित भाजपा मंडल अध्यक्ष का विवाद, पढ़े क्या है पूरा मामला

November 21, 2022 09:39 PM

Star Khabre, Faridabad; 21st November : बड़खल विधानसभा की विधायक सीमा त्रिखा के खासे समर्थक कहे जाने वाले पूर्व निष्कासित भाजपा मंडल अध्यक्ष एक बार फिर विवाद के कारण चर्चाओं में है। इस बार विवाद उनके बड़बोले पन की वजह से नहीं बल्कि स्वयं उनके व्यापार की वजह से हुआ। दरअसल एनआईटी 2 नंबर ई ब्लॉक में उनका स्क्रैप का काम है जिस कारण वहां आए दिन ट्रक का आवागमन लगा रहता है। कल रविवार दोपहर को भी वहां एक ट्रक आया और उसने एक गाड़ी को क्षतिग्रस्त्र कर दिया। इसके बाद मामला इतना बढ़ा कि लड़ाई-­झगड़ा होने लगा। हालांकि बाद में गाड़ी मालिक को नुकसान की भरपाई करने के बाद मामला शांत हुआ लेकिन पूर्व निष्कासित भाजपा मंडल अध्यक्ष की परेशानियां यही खत्म नहीं हुई, शाम को ऐसे ही एक ओर विवाद ने उन्हें घेर लिया।

रविवार शाम को उनके गोदाम पर एक ओर ट्रक आया जिसने एनआईटी 2 नंबर ई ब्लॉक में रहने वाले एक वकील की गाड़ी को नुकसान पहुंचा दिया। इतना ही नहीं ट्रक ड्राइवर और उसके सहयोगी ने वहां मौजूद महिलाओं के साथी भी बदतमीजी की। मामला इतना बढ़ा कि मारपीट तक हुई। पूरे मामले में एक बार फिर पूर्व निष्कासित मंडल अध्यक्ष को माफी मांगनी पड़ी लेकिन इस बार मामला एनआईटी 2 नंबर चौकी जा पहुंचा। हालांकि दो नंबर चौकी पहुंचने के कारण मारपीट करने वाले लोगों ने वकील व उनके परिवार से माफी मांग ली और मामले को सुलझा लिया लेकिन इस बीच पूर्व निष्कासित भाजपा मंडल अध्यक्ष की काफी किरकिरी हुई क्योंकि जब यह पूरा विवाद हुआ तो पूरी गली के लोगों ने उन्हें काफी खरी खोटी भी सुनाई और उन्हें कहा कि रिहायशी क्षेत्र में इस तरह व्यावसायिक गतिविधि करना उनके लिए काफी परेशानी भरा हो गया है।

बड़खल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा यूं तो सीधी ही कही जाती है लेकिन अपने कुछ खास समर्थकों की वजह से वह कहीं न कहीं चर्चाओं में बनी रहती हैं। फिर चाहे पुलिस की वह 45 दलालों की सूची हो या फिर यह पूर्व निष्कासित मंडल अध्यक्ष। कहीं न कहीं विधायक का नाम जरूर जुड़ जाता है। कारण यह है क्योंकि इन्हें जनता और यह खुद भी अपने आप को विधायक के खास समर्थक कहते हैं। आपको बता दें कि पुलिस की 45 दलालों की सूची में एक नाम कपिल शर्मा का भी था जोकि विधायक सीमा त्रिखा के खास माने जाते हैं और भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री हैं। ऐसे ही विश्म्बर भाटिया भी विधायक सीमा त्रिखा के खास ही माने जाते हैं।

ऐसा नहीं है कि यह पूर्व निष्कासित भाजपा मंडल अध्यक्ष कोई पहली बार किसी विवाद की वजह से चर्चा में आए हो, इससे पहले भी वह कई बार चर्चाओं में रह चुके हैं। फिर चाहे अपने बड़बोले पन की वजह से उनका मंडल अध्यक्ष से निष्काषन हो या फिर एनआईटी 2 ई ब्लॉक में सीवरेज की समस्या को लेकर लोगों का इनके खिलाफ होना या फिर किसी महिला द्वारा इन पर छेड़छाड़ जैसे आरोप लगाने की बात हो। किसी न किसी वजह से यह आए दिन चर्चाओं में होते है। इतना ही नहीं इनके बारे में तो यह भी कहा जाता है कि यह अपने बड़बोलेपन में कई बार इस कदर भूल जाते हैं कि वह किसके लिए कहां और क्या बात कह रहे हैं। कई बार इसी बड़बोलेपन की वजह से यह जिसके समर्थक हैं, उनके लिए भी बोलते दिखाई दिए हैं। यही कारण है कि वह किसी न किसी वजह से यह आए दिन चर्चाओं में होते है। 
गौरतलब है कि अपने बड़बोलेपन की वजह से भाजपा पार्टी ने इन्हें एनएच मंडल अध्यक्ष से निष्कासित कर दिया था क्योंकि उस समय इन्होंने पार्टी के ही एक पुराने कार्यकर्ता के खिलाफ काफी कुछ बोल दिया था। इसके अलावा एनआईटी तीन की रहने वाली एक महिला ने भी उन पर संगीन आरोप लगाए और मामला पुलिस चौकी नंबर-3 जा पहुंचा था। हालांकि यहां भी माफी मांगने के बाद मामला सुलझ गया लेकिन चर्चाओं में यह जरूर रहे। इसके अलावा अभी हाल ही में एनआईटी-2 ई ब्लॉक के निवासियों ने भी इन्हीं पूर्व निष्कासित मंडल अध्यक्ष के खिलाफ सीवरेज की समस्या को लेकर विधायक का घेराव किया था। उनका कहना है कि पूर्व निष्कासित मंडल अध्यक्ष गाडी बुलाकर सिर्फ घर का सीवर खुलवा लेते हैं और पूरी गली की समस्या यूं ही बनी रहती है।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

फरीदाबाद में ईवीएम, बीयू, सीयू, वीवीपैट अलॉटमेंट की रेंडमाइजेशन प्रक्रिया का हुआ आज वीरवार को पहला चरण

निर्वाचन आयोग की हिदायतों के बेहतर क्रियान्वयन पर मतदान करवाने में गलती को कोई गुंजाइश नहीं

वर्ष 2015 से भगोड़ा चल रहे आरोपी को थाना शहर बल्लभगढ़ की टीम ने किया गिरफ्तार।

डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने मतदान जागरूकता स्लोगन के साथ पैदल मार्च निकालकर लोगों को मत अधिकार का बढ़ चढ़कर उपयोग करने के लिए किया जागरूक

डेढ़ साल के बच्चे को पानी के टैंकर ने कुचला, मौत

घर बैठे कमाई के चक्कर में शख्स ने बच्चों की पढ़ाई और शादी की रकम गंवाई

रिवाल्वर व जिंदारोंद सहित आरोपी को अपराध शाखा सेक्टर-17 की टीम ने किया गिरफ्तार

वाहन चोरी करने वाले आरोपी को अपराध शाखा उंचा गांव की टीम ने मोटरसाइकिल सहित किया गिरफ्तार

चुनावों में व्यापारी व दुकानदार अधिक से अधिक करें मतदान : राजेश भाटिया

एक्सीडेंट के मामले में 7 साल से फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech