Latest :
पहले चरण की 102 सीटों पर चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन; 19 अप्रैल को होगा मतदानहम ड्रग्स को बर्दाश्त नहीं करेंगे...अधिकारी कर रहे हैं सख्त कार्रवाई', मुख्यमंत्री मनोहर लाल बोलेसभी प्राइवेट स्कूल संचालक सर्वोच्च न्यायालय के एसओपी की करें पालना 21 अप्रैल को आयोजित होने वाली संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षाओं की तैयारियों को लेकर प्रशासन मुस्तैदसबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार : राजेश भाटियानशे के 11 इंजेक्शन सहित आरोपी गिरफ्तारआईपीएल मैच में सट्टा लगवाने वाला आरोपी गिरफ्तारमई और जून में बना लें नेपाल का प्लान, IRCTC लेकर आया बहुत ही कम बजट में यहां घूमने का मौका, रहना-खाना फ्रीअब ट्रेन में बुक कर सकेंगे मनपसंद सीट, रेलवे ने तैयार किया साफ्टवेयरलोकसभा चुनावों में उम्मीदवारों की सहुलियत के लिए बनाया सुविधा पोर्टल
Faridabad

महिला थाना एनआईटी ने दुष्कर्म के एक आरोपी को किया गिरफ्तार

December 22, 2022 05:13 PM

Star Khabre, Faridabad; 22th December : डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादियान के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए महिला थाना एनआईटी प्रभारी इंस्पेक्टर माया की टीम ने दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

गिरफ्तार किए गएआरोपी का नाम वाहिद उर्फ मोनू है जो यूपी के हापुड़ का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ महिला थाना एनआईटी में दुष्कर्म की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी ने फरीदाबाद की रहने वाली एक युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस को दी अपनी शिकायत में युवती ने बताया कि उनकी परचून की दुकान है और कई बार वह दुकान पर बैठती है। दिसंबर 2020 में आरोपी फरीदाबाद में किसी शादी में आया था जहां वह उसकी दुकान पर आया और बहाने से उसका फोन नंबर लेकर चला गया जिसके पश्चात आरोपी ने उसके साथ फोन पर बातचीत करना शुरू कर दी और उनकी दोस्ती हो गई। इसके पश्चात आरोपी जनवरी 2021 में उनके घर पर आया और उसने शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके पश्चात अगस्त 2022 में भी आरोपी इसी प्रकार फिर घर पर आया और उसने फिर से युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। युवती ने जब उससे शादी के लिए कहा तो आरोपी ने मना कर दिया और यह बात किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। युवती ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की जिसके पश्चात थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू की गई। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस ने कई स्थानों पर रेड डाली परंतु आरोपी हर बार बचता रहा। मामले में कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए महिला थाना की टीम ने गुप्त सूत्रों और तकनीकी सहायता के आधार पर आरोपी को 21 दिसंबर को बड़खल मेट्रो के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर गलत नियत के साथ युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। पूछताछ पूरी होने के पश्चात उसे अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

सभी प्राइवेट स्कूल संचालक सर्वोच्च न्यायालय के एसओपी की करें पालना

21 अप्रैल को आयोजित होने वाली संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षाओं की तैयारियों को लेकर प्रशासन मुस्तैद

सबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार : राजेश भाटिया

लोकसभा चुनावों में उम्मीदवारों की सहुलियत के लिए बनाया सुविधा पोर्टल

विकसित भारत का रोडमैप है, भाजपा का संकल्प पत्र : कृष्णपाल गुर्जर

मोदी के नेतृत्व में महिलाओं को मिली नई दिशा : नायब सैनी

श्री सिद्धदाता आश्रम पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

250 से ज्यादा कांग्रेस एवं जे.जे.पी के कार्यकर्ताओं और समाजसेवियों ने थामा भाजपा का दामन

फरीदाबाद से दिल्ली जा रही 17 किलोग्राम गांजे की खेप को ने पकड़ा

अवकाश के दिन खोला स्कूल तो होगी मान्यता रद्द, स्कूल बसों के संबंध में भी कर सकते हैं हेल्पलाइन पर शिकायत

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech