Latest :
“सेवा दिवस” के रूप में मनाया गया भाजपा ज़िलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा का जन्म दिवसबच्चों का शिक्षित और संस्कारवान होना आवश्यक : राजेश भाटिया800 किलोग्राम नशीले एवं मादक पदार्थों को किया नष्टआईएमए फरीदाबाद ने कोरोना से जान गंवाने वाले डाक्टरों को शहीद दिवस पर दी श्रद्धांजलिमोदी के मन की बात बन गई है एक सामाजिक और आध्यात्मिक यात्रा : वोहराहरियाणा के नकारे मुख्यमंत्री के कारण विधायक नीरज शर्मा कफन का कपड़ा पहनने को मजबूर : कृष्ण अत्री 44 भक्तों का मोतियाबिंद का निशुल्क ऑपरेशन हुआ संपन्नमहामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू करेंगी 37वे अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड क्राफ्ट्स मेले का उद्घाटन : डीसी विक्रम सिंहअवैध कूड़ाघर को सेल्फी पॉइंट बनाने पर सैनिक कालोनी वासियों ने किया राजीव जेटली का धन्यवादबन्नूवाल वैलफेयर एसोसिएशन ने किया राजीव जेटली का स्वागत
Faridabad

ERV पुलिस टीम ने झाड़ियों में मिले डेढ़ वर्षीय बच्चे को पहुंचाया अस्पताल पहुंचाया

October 25, 2023 05:35 PM

Star Khabre, Faridabad; 25th October : डायल 112 टीम द्वारा झाड़ियों में पड़े एक डेढ़ वर्षीय बच्चे को तुरंत अस्पताल पहुंचाकर तथा पुलिस चौकी नंबर तीन प्रभारी संजय कुमार द्वारा बच्चे का प्राइवेट अस्पताल में इलाज करवाकर, जान बचाने का सराहनीय कार्य किया है।

रात 9:21 बजे ईआरवी 209 को सूचना प्राप्त हुई की फरीदाबाद- गुड़गांव रोड पर एक डेढ़ वर्षीय बच्चा झाड़ियां में पड़ा है जो ठंड से कांप रहा है। पुलिस टीम में शामिल उप निरीक्षक ओमबीर, सिपाही संजीत तथा एसपीओ जयसिंह सूचना मिलते ही बिना देरी के तुरन्त मौके पर पहुंचे जहां पर मौजूद राहगीर रोहित निवासी फरीदाबाद जिसने डायल 112 पर पुलिस को सूचित किया था ने बताया कि बच्चा झाड़ियों में रो रहा था । पुलिस टीम ने देखा तो बच्चा ठंड से बुरी तरह कांप रहा था। पुलिसकर्मियों ने बच्चे को तुरंत एक कपड़े और तौलिया में लपेटा तथा बिना देरी किए उसे लेकर तुरंत बीके अस्पताल पहुंचे। वहां पर पहुंचते ही बच्चे को तुरंत उपचार दिया गया। और सफदरजंग का रेफर कर दिया गया था। चौकी  इंचार्ज टाउन नंबर 3 ने बच्चे का फरीदाबाद में ही प्राइवेट सन्तोष हॉस्पिटल में इलाज के एडमिट करवा दिया बच्चे  का इलाज किया जा रहा था, की  करीब 11 बजे, बच्चे के माता-पिता पुलिस चौकी नंबर 3 में पहुंचे और उन्होंने बताया कि वह राजस्थान के रहने वाले हैं और दशहरे के अवसर पर झूला लेकर फरीदाबाद के एनआईटी ग्राउंड में आए थे जहां वह झूला लगाकर अपना रोजगार चलाते हैं। उनका बच्चा कहीं गुम हो गया है। उन्होंने बताया कि उनका डेढ़ वर्षीय बच्चा उनके साथ था परंतु मेले में भीड़ के कारण वह खो गया। उन्होंने बताया कि रावण दहन और मेला खत्म होने के बाद काफी देर तक बच्चे को ढूंढते रहे परंतु बच्चा नहीं मिला तो वह शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस चौकी आये है। चौकी प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि बच्चा अस्पताल में है और सुरक्षित है। पुलिस टीम परिजनों के साथ अस्पताल पहुंची। इलाज के पश्चात बच्चे को सुरक्षित उनके माता-पिता के हवाले किया गया।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

“सेवा दिवस” के रूप में मनाया गया भाजपा ज़िलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा का जन्म दिवस

बच्चों का शिक्षित और संस्कारवान होना आवश्यक : राजेश भाटिया

800 किलोग्राम नशीले एवं मादक पदार्थों को किया नष्ट

आईएमए फरीदाबाद ने कोरोना से जान गंवाने वाले डाक्टरों को शहीद दिवस पर दी श्रद्धांजलि

मोदी के मन की बात बन गई है एक सामाजिक और आध्यात्मिक यात्रा : वोहरा

हरियाणा के नकारे मुख्यमंत्री के कारण विधायक नीरज शर्मा कफन का कपड़ा पहनने को मजबूर : कृष्ण अत्री

44 भक्तों का मोतियाबिंद का निशुल्क ऑपरेशन हुआ संपन्न

महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू करेंगी 37वे अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड क्राफ्ट्स मेले का उद्घाटन : डीसी विक्रम सिंह

अवैध कूड़ाघर को सेल्फी पॉइंट बनाने पर सैनिक कालोनी वासियों ने किया राजीव जेटली का धन्यवाद

बन्नूवाल वैलफेयर एसोसिएशन ने किया राजीव जेटली का स्वागत

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech