Latest :
जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने जारी की अधिसूचना, अधिसूचना के साथ ही नामांकन का कार्य भी शुरू दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को महिला थाना एनआईटी टीम ने किया गिरफ्तार JJP पर जाटों का वोट काटने का लेबल क्यों नहीं लगने देना चाहते चौटाला? हुड्डा परिवार ने लगाया गंभीर आरोपवसूली करने और करप्शन एक्ट के तहत क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्जगोहाना में पराली से भरी ट्राली में लगी आग, बिजली के तारों से टकराने से हादसा, किसान को हुआ लाखों रुपए का नुकसानअवैध शराब की तस्करी रोकने के लिए जारी किया गया व्हाट्सएप नंबर उपमंडलाधीश शिखा अंतिल ने किया एल-1 में शराब स्टोक का औचक निरीक्षणअवैध शराब पर इंटेलिजेंस बढ़ाए सम्बंधित विभागलोकसभा चुनाव-2024: चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के लिए नामांकन प्रक्रिया सोमवार से, तैयारी पूरीएक्टर साहिल खान गिरफ्तार, महादेव बेटिंग ऐप केस में मुंबई पुलिस का बड़ा एक्शन
Faridabad

देशी कट्टा व जिंदा रोंद सहित 2 आरोपियो को अपराध शाखा बदरपुर बॉर्डर की टीम ने किया गिरफ्तार

April 12, 2024 02:48 PM

Starkhabre, Faridabad; 12th April : अपराध शाखा बदरपुर बॉर्डर प्रभारी जितेन्द्र की टीम ने आरोपी को देशी कट्टे व जिंदा रोंद सहित दो आरोपियो को अलग-अलग स्थान से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियो में आकाश(23) व दीपक का नाम शामिल है। आरोपी आकाश गांव मझावली तिगांव का तथा आरोपी दीपक कामा भरतपुर राजस्थान का रहने वाला है।

अपराध शाखा टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से गस्त के दौरान आरोपी आकाश को बुद्ध बजार सेक्टर-73 से मोटरसाइकिल सहित काबू किया गया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से देशी कट्टा व जिंदा रोंद बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ थाना सदर बल्लबगढ़ में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी देशी कट्टे को सिकन्द्राबाद उत्तर प्रदेश में किसी व्यक्ति से 3500/-रु में खरीद कर लाया था। आरोपी डिलवरी का काम करता है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी की कुछ दिन पहले कुछ लडको से झगडा हो गया था जिसके लिए वह अपने बचाव में अपने पास देशी कट्टे को खरीद कर लाया था। 

आरोपी दीपक को अपराध शाखा टीम ने बाई-पास रोड़ सेक्टर-37 से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से देशी कट्टा व जिंदा रोंद बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ थाना सराय ख्वाजा में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकमदा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी देशी कट्टा व जिंदा रोंद को मेरठ में किसी व्यक्ति से 2000/-रु में वारदात के समय लोगो में भैय बनाने के लिए खरीद कर लाया था। आरोपी पर पूर्व में भी 2 चोरी के मुकदमें फरीदाबाद में दर्ज है जिनमे आरोपी जेल जा चुका है जो माननीय आदालत से जमानत पर चल रहा है। दोनों आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने जारी की अधिसूचना, अधिसूचना के साथ ही नामांकन का कार्य भी शुरू

दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को महिला थाना एनआईटी टीम ने किया गिरफ्तार

वसूली करने और करप्शन एक्ट के तहत क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज

अवैध शराब की तस्करी रोकने के लिए जारी किया गया व्हाट्सएप नंबर

उपमंडलाधीश शिखा अंतिल ने किया एल-1 में शराब स्टोक का औचक निरीक्षण

अवैध शराब पर इंटेलिजेंस बढ़ाए सम्बंधित विभाग

लोकसभा चुनाव-2024: चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के लिए नामांकन प्रक्रिया सोमवार से, तैयारी पूरी

कंधे में घुसा हुआ था चाकू, इलाज के लिए दो घंटे तक घूमता रहा शख्स

ऑपरेशन आक्रमण के तहत पुलिस चौकी नवीन नगर की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर मोटरसाइकिल तथा मोबाइल बरामद

डीसीपी ट्रैफिक उषा ने ऑटो यूनियन प्रधान और ऑटो चालकों से मीटिंग कर दिए निर्देश

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech