Latest :
जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने जारी की अधिसूचना, अधिसूचना के साथ ही नामांकन का कार्य भी शुरू दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को महिला थाना एनआईटी टीम ने किया गिरफ्तार JJP पर जाटों का वोट काटने का लेबल क्यों नहीं लगने देना चाहते चौटाला? हुड्डा परिवार ने लगाया गंभीर आरोपवसूली करने और करप्शन एक्ट के तहत क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्जगोहाना में पराली से भरी ट्राली में लगी आग, बिजली के तारों से टकराने से हादसा, किसान को हुआ लाखों रुपए का नुकसानअवैध शराब की तस्करी रोकने के लिए जारी किया गया व्हाट्सएप नंबर उपमंडलाधीश शिखा अंतिल ने किया एल-1 में शराब स्टोक का औचक निरीक्षणअवैध शराब पर इंटेलिजेंस बढ़ाए सम्बंधित विभागलोकसभा चुनाव-2024: चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के लिए नामांकन प्रक्रिया सोमवार से, तैयारी पूरीएक्टर साहिल खान गिरफ्तार, महादेव बेटिंग ऐप केस में मुंबई पुलिस का बड़ा एक्शन
Faridabad

विकसित भारत का रोडमैप है, भाजपा का संकल्प पत्र : कृष्णपाल गुर्जर

April 15, 2024 06:53 PM

Star Khabre, Faridabad; 15th April : भाजपा का  संकल्प पत्र मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों पर आधारित है और अगले 25 साल यानि ढाई दशक के विकास का रोडमैप दिखाता है । संकल्प पत्र  युवाशक्ति, नारीशक्ति, गरीब और किसान, इन सभी वर्गों  को सशक्त करता है । मोदी जी ने जो कहा, वह किया, भाजपा का संकल्प पत्र यह दर्शाता है । भाजपा के संकल्प पत्र का हर वादा, मोदी की गारंटी है । 

कृष्णपाल गुर्जर ने कहा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी ने अपना संकल्प पत्र 'मोदी जी की गारंटी 2024' देश की  जनता के सामने पेश किया जो  विकसित भारत का रोडमैप है । संकल्प पत्र में  विकसित भारत की पूर्ण तस्वीर दिखाई देती है, जिसके लिए मोदी सरकार पिछले 10 साल से लगातार काम कर रही है। मोदी जी भाजपा के संकल्प पत्र के आधार पर देश का विकास करने का कार्य रहे हैं और उसका परिणाम भी आप सब देख रहे हैं। मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में देश ने  विकास के नए आयामों को छुआ है । केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने भाजपा कार्यालय ‘अटल कमल’ पर प्रेस वार्ता कर भाजपा के संकल्प पत्र का स्वागत करते हुए यह कहा। प्रेस वार्ता में हरियाणा के  उधोग मंत्री मूलचन्द शर्मा, शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा, विधायक राजेश नागर,  नरेन्द्र गुप्ता मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव एवं लोकसभा संयोजक अजय गौड़ जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, जिला महामंत्री सुरेन्द्र जांगड़ा, मनोज वशिष्ठ, पूर्व जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल, जिला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, सह प्रभारी राज मदान, आभास अग्रवाल उपस्थित रहे ।

कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा का यह संकल्प पत्र 2047 के विकसित भारत की कल्पना करता है । मोदी जी का हर वादा, मोदी की गारंटी है ।  जनता को मोदी की गारंटी पर पूर्ण विश्वास हैं और निश्चय ही भाजपा को 400 पर लेकर जायेगा । उन्होंने कहा कि देश का  युवा भ्रस्टाचार का अंत देखना चाहता है ताकि उसे उसकी योग्यता के आधार पर रोजगार मिले । हमने पिछले 10 साल भ्रस्टाचार के खिलाफ जंग लड़ी है और हमारी भ्रस्टाचार के खिलाफ जंग जारी रहेगी । सुशासन - परफॉर्म रिफॉर्म और ट्रांसफॉर्म के अपने मंत्र को शासन के हर क्षेत्र में लागू करने की गारंटी देते हैं। भाजपा का संकल्प पत्र मोदी जी के नेशन फर्स्ट और जनता के कल्याण की सोच पर आधारित है। कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि मोदी जी के नेशन फर्स्ट संकल्प के कारण ही भारत 11 नंबर से 5 नंबर की दुनिया की आर्थिक ताकत बना है । भारतीय जनता पार्टी ने पहले जनसंघ का जो संकल्प था - वैचारिक संकल्प,  उसको भी पिछले 10 सालों में पूरा करने का प्रयास किया है। इस संकल्प पत्र में पूरे 10 साल में जो काम हुए हैं उनकी भी चर्चा है और जो आगामी रोडमैप है उसका भी इसमें वर्णन है। हमारा वैचारिक संकल्प था धारा 370 को कश्मीर से हटाएंगे उसको पूरा किया है, दूसरा वैचारिक संकल्प था कि हम नागरिक संहिता कानून लेकर आएंगे उसको भी पूरा किया है। तीसरा वैचारिक संकल्प था  राम मंदिर के मार्ग को प्रशस्त करेंगे,  सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राम मंदिर के मार्ग को भी प्रशस्त  किया और राम मंदिर बनकर तैयार हुआ, जिसमें  रामलाल जी विराजमान है।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने जारी की अधिसूचना, अधिसूचना के साथ ही नामांकन का कार्य भी शुरू

दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को महिला थाना एनआईटी टीम ने किया गिरफ्तार

वसूली करने और करप्शन एक्ट के तहत क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज

अवैध शराब की तस्करी रोकने के लिए जारी किया गया व्हाट्सएप नंबर

उपमंडलाधीश शिखा अंतिल ने किया एल-1 में शराब स्टोक का औचक निरीक्षण

अवैध शराब पर इंटेलिजेंस बढ़ाए सम्बंधित विभाग

लोकसभा चुनाव-2024: चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के लिए नामांकन प्रक्रिया सोमवार से, तैयारी पूरी

कंधे में घुसा हुआ था चाकू, इलाज के लिए दो घंटे तक घूमता रहा शख्स

ऑपरेशन आक्रमण के तहत पुलिस चौकी नवीन नगर की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर मोटरसाइकिल तथा मोबाइल बरामद

डीसीपी ट्रैफिक उषा ने ऑटो यूनियन प्रधान और ऑटो चालकों से मीटिंग कर दिए निर्देश

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech