Latest :
लू के दिनों में चार गुना इजाफा, 23 राज्यों पर भीषण गर्मी का कहर; पहाड़ी राज्यों पर भी अब असरहरियाणा की 10 लोकसभा व करनाल विधानसभा सीट पर वोटिंग शुरू, पूर्व सीएम मनोहर लाल ने किया मतदान 2500 जवान, छह पेरामिलिट्री फोर्स.. चुनाव को लेकर हरियाणा तैयार, बूथों पर सुरक्षा चाक-चौबंदफरीदाबाद में एक ही परिवार के छह लोगों ने काटी हाथ की नस, एक की मौत... तीन गंभीर; सामने आई ये वजहचुनाव प्रचार से लौट रहे व्यक्ति की हादसे में मौत, 2 साथी घायल, कार पर अनियंत्रित होकर पलटा कैंटर महिला ने पहले बेटियों को दिया जहर और फिर खुद भी निगला, एक बेटी और मां की हुई मौतडीसीपी कुलदीप सिंह ने प्रहलादपुर इंटरस्टेट नाका को चेक कर शराब की तस्करी रोकने के दिए निर्देश क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने शातिर चोर आरोपी कुलदीप को गिरफ्तार कर सुलझाए चोरी के 7 मामलेबीच सड़क गाड़ी रोककर आतिशबाजी करने तथा आमजन को परेशान करने के मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्जहरियाणा में आज शाम थम जाएगा चुनावी शोर, अशोक तंवर बोले- 400 पार इस बार, 500 अगली बार
Haryana

भ्रष्टाचार मामले में JJP नेता दुष्यंत पर अब मनोहर वार, सीएम सैनी और अभय चौटाला पहले ही दे चुके हैं बयान

April 23, 2024 01:25 PM

Star Khabre,Haryana; 23rd April: इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के प्रधान महासचिव और ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला (Abhay Chautala) अपने भतीजे दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) पर फिर हमलावर हो गए हैं। शिकायत आने पर पूर्व उपमुख्यमंत्री पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कराने के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Nayab Saini) के बयान पर सवाल उठाते हुए अभय ने कहा कि शिकायत का इंतजार क्यों। शराब व रजिस्ट्री घोटाले की जांच सरकार के पास है।

जो भी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई होगी-मनोहर लाल

रिपोर्ट को सार्वजनिक कर दोषियों के नाम उजागर करें व उन पर कार्रवाई की जाए। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Manohar Lal) ने दुष्यंत चौटाला का नाम लिए बगैर कहा कि जो भी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई होगी। पार्टी मुख्यालय में सोमवार को मीडिया से बातचीत में अभय चौटाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (Haryana BJP)) के साथ गठबंधन में शामिल रही जननायक जनता पार्टी (JJP News) के नेताओं ने साढ़े चार साल में खूब माल उड़ाया है।

अभय चौटाला ने कही ये बात

आज गठबंधन टूटने के बाद यह लोग एक-दूसरे पर भड़ास निकाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे 19 घोटाले हैं, जिनकी शिकायत उन्होंने खुद सरकार को की थी, लेकिन न घोटालों की सही से जांच हुई और न दोषियों पर कोई कार्रवाई हुई। शराब घोटाले और रजिस्टरी घोटाले का मामला कई बार विधानसभा में उठाने के बावजूद रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की गई है। अभय चौटाला ने जजपा से कई नेताओं के इस्तीफे पर कहा कि पांच साल पहले कहा था कि जजपा का नाम लेने वाला कोई नहीं बचेगा।

News Source: DainikJagran

 

 

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana

हरियाणा की 10 लोकसभा व करनाल विधानसभा सीट पर वोटिंग शुरू, पूर्व सीएम मनोहर लाल ने किया मतदान

2500 जवान, छह पेरामिलिट्री फोर्स.. चुनाव को लेकर हरियाणा तैयार, बूथों पर सुरक्षा चाक-चौबंद

चुनाव प्रचार से लौट रहे व्यक्ति की हादसे में मौत, 2 साथी घायल, कार पर अनियंत्रित होकर पलटा कैंटर

महिला ने पहले बेटियों को दिया जहर और फिर खुद भी निगला, एक बेटी और मां की हुई मौत

हरियाणा में आज शाम थम जाएगा चुनावी शोर, अशोक तंवर बोले- 400 पार इस बार, 500 अगली बार

लोकसभा चुनाव के चलते कैथल जिले में बंद रहेंगे ठेके, शराब बिक्री मिली तो 7 दिन के लिए ठेका होगा सील

हरियाणा सरकार रोक रही दिल्ली का पानी', वोटिंग से पहले मंत्री आतिशी का आरोप

शराब की तस्करी करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

रोहतक के बाद जींद पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रोड शो हुआ शुरू

23 मई को हरियाणा आएंगी प्रियंका गांधी, कुमारी सैलजा के समर्थन में करेंगी रोड शो

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech