Latest :
भाजपा की गरीब विरोधी नीतियों से जनता त्रस्त: महेन्द्र प्रताप सिंहहवाबाजी के लिए आरोपी लेकर आया था देशी कट्टा, क्राइम ब्रांच 17 ने किया गिरफ्तारहेरोइन तस्करी सिंडिकेट के एक और आरोपी को अपराध शाखा बॉर्डर ने किया गिरफ्तारपुत्र मोह के चक्कर में विकास नहीं होने दे रहे कृष्णपाल पुलिस ने “ऑपरेशन आक्रमण” अभियान के अंतर्गत 42 मुकदमे दर्ज कर 55 आरोपियो को किया काबूदेशभर में आज से पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें जारी, जानें क्या है आज का ताजा रेटसुबह 11 बजे तक हुई 23.66 वोटिंग, अब तक बंगाल में सबसे ज्यादा 32.70 % मतदानदेश-प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार, आपके विकास और सम्मान की जिम्मेदारी मेरी: महेन्द्र प्रताप सिंह डीसीपी और सदर बल्लभगढ़ थाना की टीम ने अवैध शराब तस्करी करते दो आरोपियों को किया गिरफ्तारलूट की फिराक में घूम रहे तीन आरोपियों को अपराध शाखा सेंट्रल की टीम ने किया गिरफ्तार
Faridabad

लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस उपायुक्त के द्वारा निकाला गया फ्लैग मार्च

May 09, 2024 05:13 PM

Starkhabre, Faridabad, 9th May: पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के दिशा निर्देश के तहत चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस द्वारा आईटीबीपी के साथ मिलकर डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में एनआईटी जोन में फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए जागरूक किया। इस फ्लैग मार्च में एडीसी आन्नद कुमार शर्मा, एसीपी बड़खल वीरेंद्र सिंह,  थाना प्रभारी सारन, डबुआ, एसजीएम नगर, सूरजकुंड, के साथ पुलिस चौकी इंचार्ज भी पुलिसकर्मी भारी संख्या में मौजूद रहे। आईपीबीटी की तरफ से अर्ध सैनिक पुलिस बल की कंपनी मौजूद रही।

 फ्लैग मार्च मार्ग : - फ्लैग मार्च का काफिला सहायक पुलिस आयुक्त बड़खल कि निगरानी में थाना एस.जी.एम नगर से चलकर 4/5 का चौक चिमनी बाई चौक मुल्ला होटल → मेहता स्वीटस से पैदल मार्च → बांध रोड़ → 22 फुट रोड़ →33 फुट रोड →' नूरानी मस्जिद → सैक्टर 48 बड़खल रेड लाईट → कुम्हार वाली गली → सरकारी स्कूल के सामने से → अनखीर गांव →  वापिस अनंगपुर चौक मार्केट - दयाल बाग गुरुकुल रोड → बड़खल गेट से गाड़ी में सवार → सूरजकुण्ड थाना → लकड़पुर गांव फाटक बी . आर . पब्लिक स्कूल के सामने अनंगपुर चौक - अनंगपुर गांव सूरजकुण्ड गोल चक  → ग्रीन फिल्ड कालोनी चौकी के सामने से बुलबुल प्लासर इण्डीया कम्पनी →मेवला महाराजपुर अंडर मैन मार्केट → वेल्डिंग चौक → पास सैक्टर 46 पुलिस चौकी के सामने से सैक्टर 46 सैक्टर 45 खेड़ा देवता मन्दिर सर्वओम वापिस मेवला → रेलवे फाटक सैक्टर 210 मार्केट → पैदल सरकारी स्कुल → मेवला महाराजपूर 46 रोड़ से गाड़ी में सवार होकर - से → अनखीर चौक, मेवला महाराजपूर अंडरपास से गुर्जर चौक सैक्टर सी.पी. आफिस के सामने अनखीर चौक पर समापन हुआ।पुलिस अधिकारियों ने नागरिकों को जागरूक करते हुए जागरूकता स्लोगन के साथ पैदल मार्च निकाल कर इस चुनाव में आप अपने मतअधिकार को स्वतंत्र, निष्पक्ष एव शांतिपूर्ण तरिके से प्रयोग करे, चुनाव में हमारे मताधिकार से चुने गए प्रतिनिधि द्वारा देश व राज्य में सरकार चुनी जाती है। जो हमारे विकास के लिए कार्य करती है।फ्लैग मार्च के दौरान आमजन को जागरूक किया गया। चुनाव में शांति व्यवस्था कायम रखने में पुलिस का सहयोग करें। चुनाव के दौरान नशा तस्करों पर विशेष ध्यान रखें और किसी भी प्रकार के अपराध की जानकारी होने पर इसकी सूचना तुरंत पुलिस को देकर पुलिस प्रशासन के कार्यों में मदद करने के लिए प्रेरित किया है।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

भाजपा की गरीब विरोधी नीतियों से जनता त्रस्त: महेन्द्र प्रताप सिंह

हवाबाजी के लिए आरोपी लेकर आया था देशी कट्टा, क्राइम ब्रांच 17 ने किया गिरफ्तार

हेरोइन तस्करी सिंडिकेट के एक और आरोपी को अपराध शाखा बॉर्डर ने किया गिरफ्तार

पुत्र मोह के चक्कर में विकास नहीं होने दे रहे कृष्णपाल

पुलिस ने “ऑपरेशन आक्रमण” अभियान के अंतर्गत 42 मुकदमे दर्ज कर 55 आरोपियो को किया काबू

देश-प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार, आपके विकास और सम्मान की जिम्मेदारी मेरी: महेन्द्र प्रताप सिंह

डीसीपी और सदर बल्लभगढ़ थाना की टीम ने अवैध शराब तस्करी करते दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

लूट की फिराक में घूम रहे तीन आरोपियों को अपराध शाखा सेंट्रल की टीम ने किया गिरफ्तार

ठंडे पेय पदार्थ लोगों को कर रहे बीमार, हर दिन पहुंच रहे 150 लोग

साइबर पुलिस ने 10 से 16 मई तक 9 मुकदमों में 14 आरोपी गिरफ्तार कर 12,30,300/- रुपए कराए बरामद

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech