Latest :
फरीदाबाद में मंगलवार को कोविड-19 के 684 मामले पॉजिटिव आए कोरोना को मात देने के लिए सावधानी लगातार बरते: उपायुक्त जितेंद्र यादवनशे के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच 48 गिरफ्तार कर भेजा जेलजिला प्रशासन के यू-ट्यूब चैनल पर उपलब्ध होगा फरीदाबाद जिला का गणतंत्र दिवस कार्यक्रम घर बैठे लें कार्यक्रम का पूरा आनंदनिगमायुक्त यशपाल यादव ने स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 को लेकर आज अधिकारियों के साथ की मीटिंगऋणों के बकाया ब्याज माफी के लिए वन टाइम सेटलमेंट योजना शुरू 01 जून तक एकमुश्त या 6 किस्तों में कर सकेंगे भुगतानराष्ट्रीय मतदाता दिवस पर जिला निर्वाचन अधिकारी जितेंद्र यादव ने दिए युवाओं को मत दाता पहचान पत्रडाँ. भीमराव अंबेडकर छात्रवृत्ति के लिए करें आवेदन 3 मार्च तक: उपायुक्त जितेन्द्र यादवसाई धाम ने किया कोविड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजनमतदाता दिवस पर पुलिस आयुक्त ने कार्यालय कर्मियों को दिलायी मताधिकार के प्रयोग की शपथचोरी का ट्रक खरीदने के मामले में क्राइम ब्रांच ने आरोपी कबाड़ी को किया गिरफ्तार
Sports

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुखिया एहसान मनी नहीं बनना चाहते ICC के बॉस, बताई वजह

June 20, 2020 10:49 AM

Star Khabre, Sports; 20th June : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आइसीसी के चेयरमैन पद की रेस में शामिल किया जा रहा था, लेकिन पीसीबी मुखिया ने ये स्पष्ट कर दिया है कि वे आइसीसी के चेयरमैन बनने में कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं। एहसान मनी ने ये भी बताया है कि वे किस कारण से आइसीसी के बॉस नहीं बनना चाहते हैं, जिसकी रेस में बीसीसीआइ के बॉस और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का भी नाम है।

दरअसल, आइसीसी के मौजूदा चेयरमैन शशांक मनोहर ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि वे अब अपने कार्यकाल को नहीं बढ़ाना चाहते हैं। इसके बाद खबरों में आया कि पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआइ के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली आइसीसी अध्यक्ष के तौर पर शशांक मनोहर की जगह ले सकते हैं, लेकिन अभी ये आधिकारिक नहीं हुआ है। वहीं, एहसान मनी ने कहा है कि उनका पूरा ध्यान और कड़ी मेहनत पाकिस्तान क्रिकेट के प्रति समर्पित है।

पीसीबी अध्यक्ष के रूप में उनके कार्यकाल के प्रमुख पहलुओं में से एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को पाकिस्तान में वापस लाना है, जिसे उन्होंने करने में कामयाबी हासिल की है, क्योंकि श्रीलंका ने पिछले साल दिसंबर में देश का दौरा किया था और यहां तक कि पाकिस्तान में 10 साल बाद पहला टेस्ट मैच भी खेला गया है। इसके अलावा बांग्लादेश ने जनवरी में एक टी20 सीरीज और फरवरी में दो टेस्ट मैचों के लिए पाकिस्तान का दौरा किया था।


बांग्लादेश की टीम को अप्रैल में एक वनडे मैच और एक टेस्ट मैच के लिए फिर से पाकिस्तान का दौरा करना था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस दौरे को स्थगित करना पड़ा है। क्रिकेट पाकिस्तान ने एहसान मनी के हवाले से आइसीसी के चेयरमैन पद को लेकर कहा है, "मैं पाकिस्तान के लिए क्रिकेट प्रशासन में वापस आया हूं। मेरा पूरा ध्यान और मेहनत पाकिस्तान क्रिकेट के प्रति समर्पित है। मैं आइसीसी अध्यक्ष की दौड़ में नहीं लग रहा हूं।

 
Have something to say? Post your comment
More Sports

इंग्लैंड जा रही पाकिस्तान की टीम, कब खेले जाएंगे मुकाबले पता नहीं, कोई कार्यक्रम नहीं हुआ जारी

गौतम गंभीर बोले- सचिन की परछाई में खेलता रहा ये खिलाड़ी, लेकिन प्रभाव रहा एक जैसा

आईसीसी ने कहा- मैच फिक्सिंग रोकने के लिए भारत में इसे अपराध घोषित करना जरूरी, कड़ा कानून न होने से पुलिस के हाथ भी बंधे

पीसीबी ने कहा- इस साल एशिया कप होकर रहेगा, आईपीएल के लिए इसे नहीं टाला जा सकता

अगर चाइनीज कंपनी के बिना हुआ आईपीएल तो कहां से आएगा पैसा?

वर्ल्ड नंबर-19 दिमित्रोव की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एड्रिया टूर चैरिटी टूर्नामेंट कैंसिल, इसके फाइनल में जोकोविच खेलने वाले थे

एलिस पैरी बोलीं- बड़े संकट के बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया है फीमेल CEO के लिए तैयार

7 साल के बैन के बाद टीम में हुई श्रीसंत की वापसी, सितंबर के बाद खेल सकेंगे रणजी ट्रॉफी

बायर्न म्यूनिख ने लगातार 8वां बुंदेसलिगा खिताब जीता, लीग के इतिहास में सबसे ज्यादा 58 में से 30 बार चैम्पियन बना

39 साल के मोहम्मद हफीज को रमीजा राजा की बातों पर आया गुस्सा, कहा- मेरे बारे में सोचना बंद करो

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech