Latest :
कोरोना के खिलाफ लड़ाई में वैक्सीनेशन सबसे ज्यादा मददगार: कृष्ण पाल गुर्जरफरीदाबाद में शनिवार को कोविड-19 का कोई मामला पोजिटिव नहीं आया : उपायुक्त जितेंद्र यादवडेगूं, वायरल और मलेरिया बुखार से बचाने के लिए नियमों की पालना जरूरी स्वयं की सुरक्षा कर रखें दूसरों को भी सुरक्षित: उपायुक्त जितेन्द्र यादवअंतर्राष्ट्रीय बालिका दिवस के उपलक्ष्य में आंगनवाड़ी केंद्रों में आयोजित किए गए महिला जागरूकता कार्यक्रमविभाग अगले सप्ताह प्रदेश के सभी सरकारी स्कूलों में खुलवाएगा नए वर्चुअल खाते: उपायुक्त जितेन्द्र यादवबच्चों को मोबाईल-टीवी की बजाए शरीर को फिट रखने वाले गेम खेलने चाहिए: उपायुक्त जितेन्द्र यादवफरीदाबाद में वीरवार को कोविड-19 के 3 मामलें पोजिटिव आये : उपायुक्त जितेंद्र यादवनशे की आपूर्ति व अय्याशी की जिंदगी जीने के लिए 2 आरोपी देने लगे चोरी की बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम, क्राइम ब्रांच के चढ़े हत्थेपडोसी के घर चोरी करने वाले दो आरोपी सद्वाम और सलीम चढ़े क्राइम ब्रांच एनआईटी के हत्थेबरसात से खराब हुई सड़कों की मरम्मत का कार्य तुरंत पूरा करें : मुख्यमंत्री मनोहर लाल
Entertainment

इरफान खान के बेटे बाबिल ने कहा, 'नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठाइए लेकिन सुशांत के नाम का इस्तेमाल मत कीजिए'

June 24, 2020 01:00 PM

Star Khabre,Entertainment; 24th June : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कारणों को लेकर कई तरह के कयास लग रहे हैं। मौत के लिए बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और गुटबाजी को भी जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। सोशल मीडिया पर आरोप-प्रत्यारोपों का दौर भी जारी है।

ऐसे में तकरीबन दो महीने पहले अपने पिता इरफान खान को खोने वाले बाबिल ने लोगों से एक अपील की है। बाबिल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है जिसमें उन्होंने भाई-भतीजावाद के खिलाफ खुलकर बोलने की बात को सपोर्ट तो किया है लेकिन सुशांत के नाम की आड़ में ऐसा न करने की भी बात कही है।

नेपोटिज्म पर बोले बाबिल: 

बाबिल ने इरफान खान और सुशांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा,  "यह सब अभी भी नहीं सुलझ रहा। हमने दो बहुत ईमानदार और समझदार लोगों को खो दिया। यह एक अविश्वसनीय सदमा है, जिस तरह सुशांत गए। स्वाभाविक रूप से, हम किसी न किसी पर दोषारोपण करने में लगे हैं, जो कि बहुत ही निराशाजनक बात है। क्योंकि किसी दूसरे पर दोष डाल कर शांति ढूंढना ठीक नहीं है। मैं आप लोगों से आग्रह करता हूं कि इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के लिए किसी को दोष न दें। मैं आपसे आग्रह करता हूं कि इस घटना के कारण की जांच करना बंद करें।"

बाबिल ने आगे लिखा, "यह उन लोगों के लिए और ज्यादा निराशा लाता है, जो इनके जाने के गम से गुजर रहे हैं। इसकी जगह हमें इन लोगों के बेहतरीन काम को और सराहना चाहिए। मैं इतना कहना चाहता हूं कि सुशांत के नाम का इस्तेमाल किए बिना सही चीजों के लिए बिलकुल खड़े होइए। अगर आप नेपोटिज्म के खिलाफ विद्रोह करना चाहते हैं तो बिलकुल करें, लेकिन सुशांत के नाम का इस्तेमाल किसी भी कारण से न करें।" 

14 जून को हुआ था निधन: सुशांत ने 14 जून की सुबह अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि सुशांत पिछले छह महीने से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। कहा जा रहा है कि सुशांत को एक के बाद एक सात फिल्मों से निकाला गया जिसके बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली हालांकि अभी इस बात के कोई भी सबूत नहीं मिले हैं और पुलिस की जांच जारी है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment

सिंगर ने कहा- एकता ने सुशांत को ब्रेक दिया था, उन्हें टार्गेट कैसे किया जा सकता है?

अर्जुन कपूर के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा ने स्पेशल अंदाज में दी बधाई

सोनू निगम के आरोपों पर दिव्या कुमार का पलटवार, बोलीं- भूल गए क्या 5 रुपए में दिल्ली की रामलीला में गाना गाते थे

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर राखी सावंत ने कह दिया कुछ ऐसा, यूजर्स ने कहा- थोड़ी तो शर्म करो

मोगैंबो के किरदार के लिए अमरीश पुरी ने खुद डिजाइन की थी कॉस्ट्यूम, डायरेक्टर बोनी कपूर ने इम्प्रेस होकर दिए थे 10 हजार रुपए

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद भी अपने प्यार की निशानी को सहेज कर रख रखी थीं अंकिता लोखंडे, एक्टर के निधन के बाद सच्चाई आई सामने

विद्युत जामवाल ने दिया ट्रोलर को जवाब- दिवंगत आत्मा और उसका परिवार ट्वीट्स नहीं पढ़ रहा है, तो किसके लिए लिखना है

सुशांत स‍िंह राजपूत के निधन पर कंगना रनौत के वीडियो पर उठा सवाल, तो उनकी टीम ने दिया करारा जवाब

'दबंग' डायरेक्टर अभिनव सिंह कश्यप के आरोप पर सलीम खान ने दिया करारा जवाब, बोले- 'कल के आए हुए लोग सवाल करते हैं'

'आई एम ए डिस्को डांसर' के बाद मिथुन से बना चोली दामन का रिश्ता, जन्मदिन पर बप्पी दा ने दी स्पेशल बधाई

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech