Latest :
पहले चरण की 102 सीटों पर चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन; 19 अप्रैल को होगा मतदानहम ड्रग्स को बर्दाश्त नहीं करेंगे...अधिकारी कर रहे हैं सख्त कार्रवाई', मुख्यमंत्री मनोहर लाल बोलेसभी प्राइवेट स्कूल संचालक सर्वोच्च न्यायालय के एसओपी की करें पालना 21 अप्रैल को आयोजित होने वाली संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षाओं की तैयारियों को लेकर प्रशासन मुस्तैदसबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार : राजेश भाटियानशे के 11 इंजेक्शन सहित आरोपी गिरफ्तारआईपीएल मैच में सट्टा लगवाने वाला आरोपी गिरफ्तारमई और जून में बना लें नेपाल का प्लान, IRCTC लेकर आया बहुत ही कम बजट में यहां घूमने का मौका, रहना-खाना फ्रीअब ट्रेन में बुक कर सकेंगे मनपसंद सीट, रेलवे ने तैयार किया साफ्टवेयरलोकसभा चुनावों में उम्मीदवारों की सहुलियत के लिए बनाया सुविधा पोर्टल
Entertainment

सोनू निगम के आरोपों पर दिव्या कुमार का पलटवार, बोलीं- भूल गए क्या 5 रुपए में दिल्ली की रामलीला में गाना गाते थे

June 25, 2020 02:18 PM

Star Khabre, Entertainment; 25th June : टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने पति के बचाव में उतरते हुए सोनू निगम पर पलटवार किया है। सोनू ने भूषण को म्यूजिक माफिया बताते हुए उन पर कई आरोप लगाए थे। दिव्या ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर सोनू निगम को जवाब दिया है। हालांकि ट्रोलिंग के डर से उन्होंने अपने अकाउंट का कमेंट सेक्शन लॉक कर दिया है।

दिव्या ने वीडियो में कहा, 'कुछ दिनों से सोनू निगम जी टी-सीरीज और भूषण कुमार के खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं। मैं कहना चाहती हूं कि टी-सीरीज ने आज तक हजारों कलाकारों को ब्रेक दिया है, जो कि बाहरी हैं, इंडस्ट्री से नहीं जुड़े हैं। मैंने खुद अपनी फिल्म यारियां में 10 न्यूकमर्स को मौका दिया था, जिनमें से रकुलप्रीत, नेहा कक्कड़ और हिमांशु कोहली बड़े हो चुके हैं।

दिव्या ने सोने से पूछा- आपने कितने लोगों को चांस दिया?
'सोनू जी सोशल मीडिया पर कैमरे के पीछे छिपकर बोलना बहुत आसान है, पर आपने खुद ग्राउंड लेवल पर कितने टैलेंट को आगे बढ़ाया। आज आप हम पर ब्लेम कर रहे हैं कि हम लोगों को चांस नहीं देते, जबकि टी-सीरीज में काम करने वाले 97% बाहरी हैं, वे स्टार किड्स नहीं हैं। हम हमेशा नए लोगों को चांस देते हैं।'

'आप 5 रुपए में रामलीला में गाना गाते थे'
आपने कहा कि भूषण जी आपके पास आते थे और लोगों से मिलवाने के लिए कहते थे। तो मैं आप सबको बताना चाहती हूं कि सोनू निगम जी खुद 5 रुपए में दिल्ली की रामलीला में गाना गाते थे। वहां से गुलशन कुमार जी ने आपकी  प्रतिभा को पहचानकर आपको मुंबई बुलाया और कहा कि बेटा मैं आपको बहुत बड़ा कलाकार बनाऊंगा। उन्होंने आपको इतने मौके देकर एक मुकाम पर पहुंचाया, लेकिन आपने क्या किया।

दिव्या ने अपने कुक से भी मिलवाया
वीडियो में दिव्या अपने घर के कुक शेरा से भी मिलवाती हैं और उनसे भी सोनू निगम के बारे में पूछती हैं। जो बताते हैं कि गुलशन जी उन्हें दिल्ली से मुंबई लाए थे। शुरुआत में सोनू के पास स्कूटी थी और वे काम मांगने के लिए घंटों ऑफिस में बैठा करते थे। साहब ने उन्हें बहुत काम दिया कई फिल्में और एलबम करवाए और वे आज जो कुछ भी हैं गुलशन जी की वजह से हैं।

गुलशन जी की मौत के बाद आपने पाला बदल लिया
दिव्या ने आगे कहा, गुलशन जी की हत्या के बाद सोनू जी आपको लगा कि अब तो टी-सीरीज का कोई भविष्य नहीं है, भूषण जी सिर्फ 18 साल के हैं और किसी को जानते भी नहीं हैं, वो तो खुद आपके पास आकर लोगों से मिलवाने के लिए कहते थे। ऐसे में आपने अपने आपको सेफगार्ड करते हुए दूसरी कंपनी के पास जाकर काम शुरू कर दिया। तब भूषण आपको अपना समझकर आपके पास मदद मांगने आए थे और आज आप अहसान जता रहे हैं।

अबू सलेम से आपके क्या रिश्ते थे?
दिव्या बोलीं, सोनू जी आपने कहा कि भूषण आपके पास आकर अबू सलेम से बचाने के लिए कहते थे। तो ये बताइए कि वे आपके पास ही क्यों आते थे, क्या आपके रिश्ते अबू सलेम से थे? बिल्कुल थे, तभी तो वे आपके पास मदद मांगने आए थे। ये बात आपने खुद बोली है। इस बात की जांच होनी चाहिए।

मीटू मामले में पति का बचाव किया
दिव्या ने आगे कहा, सोनू जी ने बोला है कि भूषण कुमार जी पर एक लड़की ने मीटू के आरोप लगाए थे, बाद में वापस ले लिए। लेकिन माफिया ने ये बात दबा दी। मीटू एक बहुत अच्छा मूवमेंट था, जो बुरे लोगों के सफाए के लिए शुरू किया गया था। लेकिन कई लोगों ने पैसे एंठने और ब्लैकमेलिंग के लिए इसका गलत फायदा उठाया।

उस वक्त हमने सिर्फ पुलिस की मदद ली और साफ हो गया कि ये ब्लैकमेलिंग का मामला है। लेकिन हमने कहीं भी इस बात का जिक्र नहीं किया, क्योंकि हम किसी लड़की की इज्जत उछालना नहीं चाहते थे। लेकिन आप जैसे लोग आज इसी बात का फायदा उठाने रहे हैं।

दिव्या ने कहा- मैं लगा दूं आप पर आरोप?
सोनू जी अगर मैं आप पर मीटू का आरोप लगा दूं तो क्या आप मीटू रेपिस्ट हो जाएंगे। इसलिए सोच समझकर वीडियो बनाया करें। अगली बार से बिना सबूत के आरोप ना लगाएं। आपका वीडियो देखने के बाद नए नए लोग ब्लैकमेलिंग पर उतर आए हैं।

रेप की धमकियां मिल रहीं: दिव्या
आपका वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर मेरे हसबैंड को जान से मारने और मुझे रेप की धमकियां मिल रही हैं। क्यों सहूं मैं ये सब। अभी भी आपका अभियान जारी है, आप अब भी सिंगर्स को इकट्ठा कर टी-सीरीज के खिलाफ भड़का रहे हैं।

आपकी बीवी ने बताया था आप कैसे हैं
दिव्या ने आगे कहा, सोनू जी आप किस टाइप के हैं यह तो आपकी बीवी ने साफ कर दिया था। याद कीजिए उन आरोपों को जो आपकी बीवी ने सार्वजनिक रूप से लगाए थे, फिर आप दूसरों पर इल्जाम लगाना।

रुक जाइए वर्ना रणभूमि सबके लिए खुली हुई है
मैं बिल्कुल भी इस वीडियो को बनाने के हक में नहीं थी, फिर भगवत गीता से मुझे मेरा जवाब मिला। भगवान कृष्ण ने अर्जुन को समझाया था कि अगर आप युद्ध नहीं लड़ेंगे तो आपकाअपयश होगा, और पूरी दुनिया में इसी की चर्चा होगी। इसलिए मैं ये कहना चाहती हूं कि आप सिंगर्स और म्यूजिक डायरेक्टर्स को भड़काना बंद कीजिए, नहीं तो रणभूमि सबके लिए खुली हुई है। कोई भी पब्लिसिटी के लिए यहां आ सकता है।

सोनू ने दिव्या के वीडियो का मजाकउड़ाया
दिव्या का वीडियो देखने के बाद सोनू निगम ने भी इसे अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर करते हुए मजाक उड़ाया। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'प्रेजेन्टिंग दिव्यययययययया खोसलललललला कुमारररररररर मुझे लगता है कि वो अपना कमेंट बॉक्स ओपन करना भूल गई हैं। चलो इसमें उनकी मदद करते हैं

क्या है पूरा मामला?
सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद जब बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मामला गर्माया तो सोनू निगम ने कहा था कि म्यूजिक इंडस्ट्री में भी ऐसा ही है। इसके बाद सोमवार को एक वीडियो जारी कर सोनू ने भूषण कुमार का नाम लिया और उन्हें एक्सपोज करने की धमकी दी। सोनू ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- लातों के माफिया बातों से नहीं मानते।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment

सिंगर ने कहा- एकता ने सुशांत को ब्रेक दिया था, उन्हें टार्गेट कैसे किया जा सकता है?

अर्जुन कपूर के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा ने स्पेशल अंदाज में दी बधाई

इरफान खान के बेटे बाबिल ने कहा, 'नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठाइए लेकिन सुशांत के नाम का इस्तेमाल मत कीजिए'

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर राखी सावंत ने कह दिया कुछ ऐसा, यूजर्स ने कहा- थोड़ी तो शर्म करो

मोगैंबो के किरदार के लिए अमरीश पुरी ने खुद डिजाइन की थी कॉस्ट्यूम, डायरेक्टर बोनी कपूर ने इम्प्रेस होकर दिए थे 10 हजार रुपए

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद भी अपने प्यार की निशानी को सहेज कर रख रखी थीं अंकिता लोखंडे, एक्टर के निधन के बाद सच्चाई आई सामने

विद्युत जामवाल ने दिया ट्रोलर को जवाब- दिवंगत आत्मा और उसका परिवार ट्वीट्स नहीं पढ़ रहा है, तो किसके लिए लिखना है

सुशांत स‍िंह राजपूत के निधन पर कंगना रनौत के वीडियो पर उठा सवाल, तो उनकी टीम ने दिया करारा जवाब

'दबंग' डायरेक्टर अभिनव सिंह कश्यप के आरोप पर सलीम खान ने दिया करारा जवाब, बोले- 'कल के आए हुए लोग सवाल करते हैं'

'आई एम ए डिस्को डांसर' के बाद मिथुन से बना चोली दामन का रिश्ता, जन्मदिन पर बप्पी दा ने दी स्पेशल बधाई

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech