Latest :
कुवैत अग्निकांड: 'मेरे पति को मेरे पास वापिस लाओ' पत्नी ने रो-रो कर लगाई मदद की गुहार कहा- मैं उसे देखना चाहती हूं..बंदरों के झुंड ने छात्रा पर किया हमला, तीसरी मंजिल से गिरकर मौत...उत्तरी सिक्किम में बाढ़-भूस्खलन से फिर तबाही, 1 व्यक्ति की मौत, 5 लापतासुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला: दोबारा परीक्षा देंगे छात्र, NEET ग्रेस अंक रद्दजमीन की फर्जी वसीयत बनवाने के मुकदमें में एक आरोपी गिरफ्तारबिजली मंत्री मनोहर लाल ने संभाला पदभार, पहली तस्वीर आई सामनेप्याज की कीमतों ने जनता को रूलाया, इतने रूपए हुआ महंगामाता वैष्णों देवी के बाद अब अमरनाथ यात्रा को लेकर अलर्ट जारी, घाटी 150 से ज्यादा आतंकी एक्टिवदिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने मोदी 3.0 सरकार के शपथ ग्रहण समारोह से पहले जारी की एडवाइजरी, इन रूट्स पर जानें से बचेंमोदी सरकार 3.0: BJP अपने पास रखेगी ये 4 अहम मंत्रालय
Entertainment

'दबंग' डायरेक्टर अभिनव सिंह कश्यप के आरोप पर सलीम खान ने दिया करारा जवाब, बोले- 'कल के आए हुए लोग सवाल करते हैं'

June 17, 2020 11:42 AM

Star Khabre, Entertainment; 17th June : करण जौहर पर पैरलल इंडस्ट्री चलाने के आरोपों के बीच सलमान खान पर भी आरोप लगे हैं। वह यह कि जिनसे उनकी कथित नाराजगी रही, उन्हें काम मिलने में दिक्कतें हुईं। उनमें अरिजीत सिंह, विवेक ओबेरॉय जैसे नाम प्रमुख हैं। ये दावे दबंग फेम अभिनव सिंह कश्यप ने किए। अभिनव सिंह कश्यप ने लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा, जिसमें उन्होंने जिक्र किया कि बड़े प्रोडक्शन हाउसेज से उन्हें फिल्में इसीलिए नहीं मिली, क्योंकि सलमान खान और उनकी फैमिली की तरफ से निर्देश दे दिए जाते थे। इन आरोपों पर खान परिवार रिएक्ट करना मुनासिब नहीं समझ रहा है। मगर अब इस मामले में  सलमान के पिता सलीम खान ने भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में प्रतिक्रिया दी है।

सलमान खान के साथ काम करने से अभिनव ने किया था इनकार

सलीम खान ने कहा, बेकार के लोग हैं ये। कोई काम धंधा नहीं है लोगों के पास। यही तो चाहते हैं यह लोग। यह कुछ भी उल्टा सीधा बोले और उस पर हम लोग रिएक्ट करें। 50 साल का मेरा करियर रहा है। यह कल के आए हुए सवाल करते हैं। एक तो फिल्म बनाई थी उन्होंने दूसरी ऑफर की थी तो मना कर दिया था। उसके बाद इनका जो कुछ भी हुआ, उसके लिए हम लोग जिम्मेदार हैं। मुमकिन है क्या यह?

राज साहब और दिलीप साहब ने भी किया था स्ट्रगलःसलीम खान

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से यह सवाल उठने लगा है कि आउटसाइडर्स को कम मौके मिलते रहे हैं, इसलिए उन्हें मेंटल प्रेशर से गुजरना पड़ता रहा है। इंसाइडर को तो आसानी से मौके मिलते रहते हैं। इस पर सलीम खान ने जवाब दिया,' ग्लैमर इंडस्ट्री में टैलेंट के सिवा कुछ नहीं चलता। इंसाइडर और आउटसाइडर के अलावा कुछ नहीं चलता। ना कोई बेटा चलता है और ना ही कोई गॉडफादर। टैलेंट होना चाहिए। और यह जो बात हो रही है ना कि आउटसाइडर ने जैसा स्ट्रगल किया, वैसा राज साहब ने भी किया था दिलीप साहब ने भी किया था। 

वैसे सच कहूं तो इन सब मसलों पर मैं कुछ बोलना ही नहीं चाहता, क्योंकि यह तो यही चाहते हैं कि इनकी उल्टी सीधी बातों पर हम लोग जवाब दें और फिर झूठ-मूठ की एक बहस खड़ी हो। कमाल की बात है। इन लोगों का बस चले तो सलमान पर आरोप लगा दें कि भाई इन दिनों जो कुछ दुनिया में हो रहा है, वह सब सलमान की वजह से हो रहा है।

अभिनव से कभी मिले ही नहीं सलीम खान

तो क्या कभी दबंग की शूटिंग वगैरा के दौरान अभिनव कश्यप कभी मिले थे? सलीम खान ना में जवाब देते हैं। वह कहते हैं, वो जो कुछ भी कह रहा है, वह उसकी अपनी इमैजिनेशन है। एक ही फिल्म बना लेने के बाद पता नहीं क्या फितूर सवार हो गया कि वह क्या कर ले जाएगा?

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment

अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन भारती सिंह, बेटे की दुरी से हुई भावुक, रो-रो कर शेयर किया video

एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, महादेव बेटिंग ऐप केस में मुंबई पुलिस का बड़ा एक्शन

धार्मिक हूं लेकिन धार्मिक काम के लिए दान नहीं Vidya Balan ने क्यों दिया ये बयान?

सिंगर ने कहा- एकता ने सुशांत को ब्रेक दिया था, उन्हें टार्गेट कैसे किया जा सकता है?

अर्जुन कपूर के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा ने स्पेशल अंदाज में दी बधाई

सोनू निगम के आरोपों पर दिव्या कुमार का पलटवार, बोलीं- भूल गए क्या 5 रुपए में दिल्ली की रामलीला में गाना गाते थे

इरफान खान के बेटे बाबिल ने कहा, 'नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठाइए लेकिन सुशांत के नाम का इस्तेमाल मत कीजिए'

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर राखी सावंत ने कह दिया कुछ ऐसा, यूजर्स ने कहा- थोड़ी तो शर्म करो

मोगैंबो के किरदार के लिए अमरीश पुरी ने खुद डिजाइन की थी कॉस्ट्यूम, डायरेक्टर बोनी कपूर ने इम्प्रेस होकर दिए थे 10 हजार रुपए

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद भी अपने प्यार की निशानी को सहेज कर रख रखी थीं अंकिता लोखंडे, एक्टर के निधन के बाद सच्चाई आई सामने

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech