Latest :
फरीदाबाद में ईवीएम, बीयू, सीयू, वीवीपैट अलॉटमेंट की रेंडमाइजेशन प्रक्रिया का हुआ आज वीरवार को पहला चरणनिर्वाचन आयोग की हिदायतों के बेहतर क्रियान्वयन पर मतदान करवाने में गलती को कोई गुंजाइश नहींवर्ष 2015 से भगोड़ा चल रहे आरोपी को थाना शहर बल्लभगढ़ की टीम ने किया गिरफ्तार।डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने मतदान जागरूकता स्लोगन के साथ पैदल मार्च निकालकर लोगों को मत अधिकार का बढ़ चढ़कर उपयोग करने के लिए किया जागरूकधार्मिक हूं लेकिन धार्मिक काम के लिए दान नहीं Vidya Balan ने क्यों दिया ये बयान? नामदार सदियों से कामदार को गाली देते आए हैं, लोगों को गुस्सा नहीं होना चाहिए', PM का राहुल गांधी पर निशानारोहतक सीट से नहीं लड़ेंगे दीपेंद्र, भूपेंद्र हुड्डा के नाम की चर्चा! लिस्ट में होंगे चौंकाने वाले नामभारत में लॉन्च हुई 2025 Aston Martin Vantage, 3.99 करोड़ रुपये है कीमतडेढ़ साल के बच्चे को पानी के टैंकर ने कुचला, मौतघर बैठे कमाई के चक्कर में शख्स ने बच्चों की पढ़ाई और शादी की रकम गंवाई
City Icon

ये क्या फरीदाबाद के पवन नागपाल ने बनाई है ऐसी फिल्म...

November 08, 2016 06:46 PM

Shikha Raghav (Star Khabre), Faridabad; 08th November : फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कास्टिंग डायरेक्टर पवन नागपाल ने सोमवार को अपनी एक शॉट फिल्म WE THE PEOPLE” यू-ट्यूब पर रीलिज की जिसे लोगों द्वारा यू-ट्यूब पर काफी सराहा जा रहा है। मात्र एक ही दिन में हजारों लोग इस फिल्म को देख चुके हैं। इतना ही नहीं हरियाणा की सीपीएस सीमा त्रिखा ने भी इस फिल्म को देखा और पवन नागपाल को बधाई दी और उनकी सोच को काफी सराहा। पवन नागपाल ने अपनी मात्र छह मिनट की फिल्म WE THE PEOPLE” में लोगों को संदेश दिया है कि यदि आप चाहते हैं कि रेप जैसी घटनाएं कम या खत्म हो जाए तो उसके लिए जरूरी है कि आप उनकी आगे बढक़र मदद करें न कि सिर्फ उनकी ड्रैस और उनके व्यवहार को लेकर उन पर छींटाकशी की जाए।

फरीदाबाद एनआईटी के रहने वाले पवन नागपाल वैसे तो वह शख्सियत हैं जिनकी पहचान किसी परिचय की मोहताज नहीं है। पवन नागपाल ने सोमवार यानि कल अपनी एक शॉट फिल्म WE THE PEOPLE”  यू-ट्यूब पर रीलिज की है जिसमें प्रकृति मिश्रा, मनजीत सिंह और जतिन शर्मा ने लीड रोल प्ले किए हैं। पवन नागपाल ने बताया कि इस फिल्म की पूरी शूटिंग दिल्ली हॉज-खास में की है। इस फिल्म को बनने में लगभग एक महीने का समय लगा। प्रकृति मिश्रा साऊथ की जानी मानी फिमेल एक्टर हैं। जबकि जतिन शर्मा जिन्होंने फिल्म में विलेन का रोल प्ले किया है, वह हाल ही में रिलीज हुई सात उच्चक्के फिल्म में लीड रोल प्ले कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने 100 से भी अधिक नाटकों में भाग लिया है। पवन नागपाल ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि इस फिल्म से लोग जरूर जागरूक होंगे और महिलाओं के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझेंगे।

बकौल पवन नागपाल, पिछले कुछ समय पहले दिल्ली में हुए एक रेप केस को देखकर मुझे लगा कि महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक फिल्म बननी चाहिए। दिल्ली में एक रेप केस हुआ जिसे 40 लोगों से अपनी आंखों से देखा लेकिन किसी ने उस लडक़ी की मदद नहीं की। जबकि यदि वह चाहते तो वो घटना रूक सकती थी। बस इसी को आधार बनाते हुए और लोगों को जागरू करने के उद्देश्य से मैने यह फिल्म बनाई है। यह फिल्म मात्र 6 मिनट की है, लेकिन इस मात्र 6 मिनट की फिल्म में हमने लोगों को वो मैसेज दिया है जो लोग पूरी जिदंगी में समझ कर भी अनदेखा कर जाते हैं। हमें उम्मीद है कि लोगों को यह फिल्म पसंद आएगी और वह इस फिल्म को देखने के बाद लड़कियों को देखने का अपना नजरिया जरूर बदलेंगे।

पवन नागपाल ने बताया कि 16 नवंबर से गोवा में आयोजित हो रहे गोवा फिल्म फेस्टिवल में भी WE THE PEOPLE”  फिल्म को दिखाया जाएगा।

पवन नागपाल फिल्म इंडस्ट्री में बतौर कास्टिंग डायरेक्टर कई टीवी सीरियल और फिल्मों को कास्ट कर चुके हैं। इसमें प्रमुख रूप से बालाजी टेलिफिल्म के साथ ये हैं मोहब्बतें” के लिए बतौर सहायक डायरेक्टर, बियोंड ड्रीम्स प्रोडक्शन हाऊस के साथ जाना ना दिल से दूर”, “कुछ रंग प्यार के”, “नागार्जुन”, “साडा हक” जैसे पंसदीदा टीवी सीरियर को बतौर कास्टिंग डायरेक्टर कास्ट कर चुके हैं। जबकि फिल्मों की बात करें तो उन्होंने पिछले साल ही एक फिल्म कौन कितने पानी में” कास्ट की थी, जोकि वन ड्राप एसोसिएशन ने प्रोड्यूस की थी। यही नहीं पवन नागपाल ने हाल ही में रिलीज हुई सात उचक्के फिल्म में भी बतौर सहायक कास्टिंग डायरेक्टर काम किया है। इसी फिल्म में उन्होंने पुलिस की भूमिका अदा की है। इसके अलावा पवन नागपाल ने बतौर एक्टर इंडिया मोस्ट वांटेड”, “सावधान इंडिया” और “क्राइम पैट्रोल” जैसे सीरियल में काम किया है। साथ ही उन्होंने कई ऐड भी की है जिनमें हैवल्स, फिल्पिस, स्नैपडील, अमाजोन सहित कई अन्य कंपनियों के विज्ञापन प्रमुख रूप से किए हैं।

 

If you want See this movie

Plz Watch 

https://youtu.be/SMC9MWaKMFo

 

 

 

 

 

 

 



 
Have something to say? Post your comment
More City Icon
 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech